Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बिहार में हार पर फूटा RJD नेता का गुस्सा, बोले- प्रचार के समय शिमला में पिकनिक मना रहे थे राहुल गांधी

webdunia
सोमवार, 16 नवंबर 2020 (08:39 IST)
नई दिल्ली। बिहार चुनाव में महागठबंधन की हार हुई। वह बहुमत के आंकड़े से कुछ दूर रह गई। हार के बाद आरजेडी के प्रमुख नेता शिवानन्द तिवारी (Shivanand Tiwari) ने कहा कि कांग्रेस को सोचना चाहिए कि उसने 70 सीटों पर चुनाव लड़ने के बीच 70 रैलियां भी नहीं कीं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सिर्फ तीन बार बिहार आए। प्रियंका गांधी बिहार नहीं आईं। जब बिहार चुनाव पूरे उफान पर था तब राहुल गांधी शिमला में पिकनिक मना रहे थे।
webdunia

इतना ही नहीं, शिवानन्द तिवारी ने यह भी कहा कि ऐसे पार्टी नहीं चलाई जाती है। राहुल गांधी जिस तरह से पार्टी चला रहे हैं, उस तरह से तो भाजपा को मदद मिल रही है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि ये सिर्फ बिहार की बात नहीं है। दूसरे राज्यों में भी कांग्रेस ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ती है और जीतने में सफल नहीं हो पाती है। कांग्रेस को इस बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ तीन दिन के लिए बिहार आए।

प्रियंका प्रचार के लिए आईं ही नहीं, जबकि वे लोग आए जो बिहार को बिलकुल जानते ही नहीं थे। शिवानंद तिवारी के बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जताई है। कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि वे भाजपा की भाषा बोल रहे हैं। इस प्रकार का बयान स्वीकार नहीं। आरजेडी को अपने नेता पर लगाम लगाना चाहिए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पाकिस्तान के मनगढ़ंत आरोपों का भारत ने दिया करारा जवाब