Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाबाश बिहारियो! आपने 9वीं फेल की तुलना में एक इंजीनियर को चुना...

webdunia
बुधवार, 11 नवंबर 2020 (15:19 IST)
नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं, एनडीए को बहुमत मिल गया है, लेकिन अभी भी इस बात को लेकर सस्पेंस बरकरार है कि नीतीश कुमार ही राज्य के अगले मुख्‍यमंत्री होंगे। हालांकि ट्‍विटर पर चुनाव रिजल्ट को लेकर टांगखिंचाई शुरू हो गई है। 
 
नीतीश की जीत पर अंकित शर्मा ने लिखा- शाबाश बिहारियो! आप सबने 9वीं फेल के मुकाबले एक इंजीनियर को चुना। आपको बता दें नीतीश कुमार केमिकल इंजीनियर हैं। दूसरी ओर, तेजस्वी यादव ग्रेजुएट भी नहीं है।

सुरभि शर्मा ने कोरोनाकाल में सड़क पर चलते प्रवासियों का फोटो ट्‍वीट करते हुए लिखा- आप इसी के लायक हैं। इसके जवाब में एनके दीवान ने लिखा- कोई बिहारी इसकी आलोचना करे। बिहारी हमारे नागरिक हैं, सिर्फ वोट नहीं।

सिंह नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- आप लालू के राज में बिहार में नहीं रहे। अत: आप नहीं समझ पाएंगे कि लोगों ने राजद की तुलना में जदयू और भाजपा को क्यों प्राथमिकता दी। 
 
राधाचरण दास ने लिखा- यदि महागठबंधन जीतता तो वे बिहारियों का ध्यान रखते। लेकिन, अब बिहार में मोदी और नीतीश की डबल इंजन सरकार बन गई है तो वे बिहारियों को बर्बाद करना जारी रखेंगे। 
 
महक ने लिखा- जल्द ही फ्री वैक्सीन और 19 लाख नौकरियां मिलेंगी। और क्या चाहिए बिहारियों को। बिहारियों को काम के लिए अब दूसरे राज्यों में जाने की जरूरत नहीं होगी।

webdunia
हर्षदा शिरोडकर ने राहुल गांधी का फोटो ट्‍वीट करते हुए लिखा- कांग्रेस के नेता ने बिहारियों को लालची और गरीब कहा था। सभी भारतीय बिहारियों पर गर्व करते हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत में यात्री वाहनों की बिक्री 14 फीसदी बढ़ी, त्‍योहारी मांग पूरी करने में जुटे डीलर