Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दीया मिर्जा ही नहीं बल्कि ये हीरोइनें भी प्रेग्नेंट हो गई थीं शादी के पहले

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 14 जुलाई 2021 (18:45 IST)
बॉलीवुड में खूबसूरत चेहरों की भरमार है। आकर्षण होना स्वाभाविक है। यही कारण है कि यहां पर से रोमांस की खबरें लगातार आती रहती हैं। कई बार रोमांस में हदें भी पार हो जाती हैं। कुछ हीरोइनें शादी का विचार कर रही होती हैं और प्रेग्नेंट हो जाती हैं। तुरत-फुरत शादी इसी का नतीजा होती है। आइए चर्चा करते हैं उन हीरोइनों की जिनके बारे में कहा जाता है कि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं। 

दीया मिर्जा 
हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपनी दूसरी शादी रचाई और फिर फौरन बता दिया कि वे प्रेग्नेंट हैं। इससे सवाल उठा कि क्या शादी के पहले ही दीया प्रेग्नेंट हो गई थीं? दीया ने इस सवाल का बखूबी सामना किया और सोशल मीडिया पर जवाब दिया। दीया ने स्पष्ट किया कि उन्होंने सिर्फ इसलिए ही शादी नहीं की क्योंकि बेबी आने वाला था, बल्कि बेबी आने वाला है इसका पता तो तब चला जब हम शादी की तैयारियां कर रहे थे। जाहिर सी बात है कि उन्होंने बता दिया कि वे शादी के पहले ही गर्भवती हो गई थीं। 
 
श्रीदेवी
webdunia
बोनी ने श्रीदेवी का दिल तब जीत लिया जब श्रीदेवी की बीमार मां का अमेरिका में इलाज चल रहा था। बोनी ने खूब सहायता की। 1996 में अचानक श्रीदेवी ने बोनी से शादी कर अपने सभी फैंस को चौंका दिया। कहा गया कि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गईं और इसी कारण उन्होंने बोनी को पति बनाने में देर नहीं लगाई। श्रीदेवी ने इस बात को स्वीकारा भी था। 

सेलिना जेटली
webdunia
सेलिना जेटली ने बॉयफ्रेंड पीटर से तुरंत शादी कर ली और कुछ माह बाद जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। जिससे चर्चा चल पड़ी कि वे शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। 

महिमा चौधरी
webdunia
महिमा चौधरी ने सुभाष घई की फिल्म 'परदेस' से अपना करियर शुरू किया था। उनका वास्तविक नाम ऋतु चौधरी है। घई मानते हैं कि 'म' शब्द से शुरू होने वाले नाम की हीरोइनें उनके लिए भाग्यशाली रही हैं लिहाजा उन्होंने ऋतु को महिमा बना दिया। महिमा ने 2006 में अचानक बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली। उस समय उनके हाथ में कुछ फिल्में भी थीं। तब चर्चा थी कि महिमा ने ये शादी इसलिए की क्योंकि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। शादी के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया। 

अमृता अरोरा
webdunia
मलाइका अरोरा की बहन अमृता अरोरा का बिजनेसमैन शकील से रोमांस चल रहा था। उन्होंने तुरंत शादी कर ली। खबर थी कि शादी के समय वे प्रेग्नेंट थीं। शादी के तुरंत बाद अमृता ने कहा था कि वे मां बनने वाली हैं। 

सारिका
webdunia
फिल्म राजतिलक की शूटिंग के दौरान कमल हासन और सारिका के बीच रोमांस शुरू हुआ। अचानक दोनों ने शादी कर ली‍ जिसकी पीछे वजह बताई गई कि सारिका प्रेग्नेंट हो गई थीं। 

नीना गुप्ता
webdunia
नीना गुप्ता ने अचानक यह कहकर सभी को चौंका दिया कि वे प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने बच्चे के पिता का नाम भी नहीं बताया। साहसिक फैसला लेते हुए उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। बाद में पता चला कि क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स बच्चे के पिता हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भाटिया जी उलझे टीटी से : मजेदार है चुटकुला