Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस बॉलीवुड स्टारकास्ट के साथ

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 5 मई 2022 (15:29 IST)
मार्वल स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' ने पूरे भारत में एक बड़ी लहर पैदा कर दी है और दर्शक टिकट बुक करने के लिए दौड़ रहे हैं। रिलीज से 30 दिन पहले की बंपर एडवांस बुकिंग- यह किसी भी हॉलीवुड रिलीज के लिए इस तरह की पहली एडवांस बुकिंग है। जबकि हर कोई बेनेडिक्ट कंबरबैच को मल्टीवर्स में एक रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाने के लिए उत्साहित है। अगर भारत में फिल्म बनाई गई तो कौन सा बॉलीवुड अभिनेता कौन सी भूमिका में फिट होता? 
webdunia
डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में शाहरुख खान
डॉ. स्टीफन स्ट्रेंज, जो मजाकिया, आकर्षक और बेहद प्रतिभाशाली सर्जन हैं, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान द्वारा पूरी तरह से निभाया जा सकता है। जादूगर सुप्रीम के रूप में सेवा करने के लिए किंग खान जमते। 
webdunia

कियारा आडवाणी वांडा मैक्सिमॉफ के रूप में
जादू की शक्ति से लैस, टेलीपैथी में संलग्न और वास्तविकता को बदलने की शक्ति के साथ विनम्र इंसान, इस रोल में युवा अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक आदर्श वांडा बनाती हैं। कियारा ने स्क्रीन पर अपनी उदारता और शानदार अभिनय कौशल को चित्रित किया है जो उन्हें एक आदर्श मैच बना देगा।
webdunia

क्रिस्टीन पामर के रूप में अनुष्का शर्मा
क्रिस्टीन पामर जिसमें कि डॉक्टर स्ट्रेंज को रूचि है, वह दृढ़ है, इस किरदार में अनुष्का शर्मा परफेक्ट फिट होती। 
webdunia

वोंगो के रूप में अरशद वारसी
वोंग अपने त्रुटिहीन ज्ञान के साथ पर्दे पर जो विचित्रता लाता है, उसे केवल और केवल अरशद वारसी ही खींच सकते हैं। अभिनेता ने समय-समय पर अपने प्रत्येक पात्र में एक नया मोड़ जोड़ा है और बस इसके बारे में सोचकर हम अरशद को वोंग के रूप में देखने के लिए उत्साहित हो जाते हैं।
webdunia

विक्की कौशल बैरन मोर्डो के रूप में
विक्की कौशल में बैरन मोर्डो की गंभीर भूमिका निभाने की क्षमता है, और शाहरुख और विक्की के बीच की केमिस्ट्री देखना दिलचस्प होती।
webdunia

अमेरिका शावेज के रूप में आलिया भट्ट
आलिया भट्ट एक ऐसे किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से फिट होंगी जो मल्टीवर्स के माध्यम से यात्रा कर सकता है, और उनकी यौवनशीलता और खुद को किसी भी चरित्र में बदलने का कौशल चरित्र में इजाफा करेगा।
 
डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस 6 मई, 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के सिनेमाघरों में रिलीज। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंधने जा रहीं अथिया शेट्टी? भाई अहान ने कही यह बात