दिशा पटानी : हर फिल्म में अलग किरदार और बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी

शनिवार, 9 मई 2020 (11:13 IST)
सभी जानते हैं कि दिशा पटानी वर्तमान में फिल्म उद्योग की सबसे हॉट, फिटेस्ट, सबसे अधिक डिमांड में रहने वाली अभिनेत्री हैं और उनके पास जो भी oomph है, उससे कोई मेल नहीं खाता। 
 
अन्य चीजों में से एक हम यह भी जानते हैं कि हर फिल्म में अभिनेत्री ने एक नया कैरेक्टर जिया है और उसका एक नया पक्ष भी दिखाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने जिस भी प्रोजेक्ट पर काम किया है, उसने हमेशा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है?
 
बॉलीवुड में उनकी शुरुआत एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट थी और दर्शकों ने दिशा को एक आशिक के रूप में देखा और उनसे उम्मीद करना शुरू कर दिया। दर्शकों को उनकी एक्टिंग और मासूमियत पसंद आई। 

Photo : Instagram

 
इसके तुरंत बाद बागी 2 में दिशा ने एक कॉलेज की छात्रा और एक माँ का किरदार निभाया और एक बार फिर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई।
 
भारत में, हमने सलमान खान के साथ दिशा का एक नया अवतार देखा और उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता हासिल की। एक ट्रेपेज़ आर्टिस्ट का किरदार एक बार फिर सभी को पसंद आया।


 
अपनी नवीनतम रिलीज़ मलंग में, दिशा ने हॉटनेस और कामुकता को नए सिरे से परिभाषित किया। फिल्म को युवाओं ने खासा पसंद किया।
 
गीतों और कथानक ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। दिशा का चरित्र अद्वितीय और अलग था। इस फिल्म को भी सफलता मिली और इसके गाने अभी भी हमारे दिलों पर राज करते हैं।  और ऐसा ही दिसा भी करता है।
 
दिशा खुद को विभिन्न अवतारों में ढालती है, जिससे दर्शक उनकी फिल्म को देखने के लिए आकर्षित होते हैं। 
 
दिशा की आगामी फिल्में भी जोरदार हैं। राधे में हम पूरे नए ग्लैमरस अवतार में उन्हें देखेंगे जिसके बाद एक विलेन 2 में भी उनका रोल शानदार है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे हिरानी, किंग खान का इंकार!