Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आलिया भट्ट ने 6 साल की उम्र में किया था बॉलीवुड डेब्यू, जानिए कितने करोड़ की हैं मालकिन

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 15 मार्च 2022 (11:55 IST)
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आलिया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'संघर्ष' से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि बतौर लीड एक्ट्रेस वो पहली बार 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में नजर आईं।
 
इस फिल्म के बाद आलिया हाईवे, 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी और गली बॉय जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। प्रोफेशनल लाइफ से अलग आलिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पास करीब 85 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है, जिनमें 54 करोड़ के तो सिर्फ चार घर हैं।
 
खबरों के अनुसार आलिया भट्ट ने नवंबर 2020 में बांद्रा के पाली हिल स्थित उसी बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट खरीदा, जिसमें रणबीर कपूर पहले से ही रह रहे हैं। आलिया का यह घर 2460 स्क्वॉयर फीट में फैला है। आलिया के इस नए घर की कीमत करीब 32 करोड़ रुपए है। 
 
 
आलिया भट्ट के पास मुंबई के जुहू में पहले से ही एक शानदार घर है। करीब 2300 वर्गफीट में फैले और फर्स्ट फ्लोर के इस घर की कीमत 13.11 करोड़ रुपए है। आलिया ने यह घर दोगुनी कीमत देकर खरीदा है। 
  
खबरों के मुताबिक, आलिया के बॉलीवुड करियर के बाद यह प्रॉपर्टी में चौथा इन्वेस्टमेंट है। इसके पहले उन्होंने 2015 में इसी सोसयटी में अनुपम खेर से भी दो फ्लैट खरीदे थे। इनमें से एक की कीमत 5.16 करोड़, जबकि दूसरे की 3.83 करोड़ है। 

आलिया भट्ट के कार कलेक्शन में एक ब्लैक ऑडी A6, ऑडी Q5, रेंज रोवर इवोक और बीएमडब्लयू 7 सीरीज शामिल है। खबरों के अनुसार आलिया ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना 3.6 करोड़ रुपए (यानी करीब 1 लाख रुपए रोज) कमाती हैं। आलिया कोका कोला, स्टैंडर्ड फैन, फिलिप्स, कार्नेटो, गॉर्नियर, मेक माय ट्रिप और फ्रूटी जैसे ब्रांड्स के विज्ञापन कर चुकी हैं। आलिया ने करीब 6 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी कर रखा है।
 
 
आलिया की लाइफस्टाइल की बात करें तो वो ज्यादातर Hermes और Kelly ब्रांड्स के बैग कैरी करती हैं। इन बैग्स की कीमत करीब 5 लाख रुपए के आसपास है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ऑस्कर विजेता हॉलीवुड एक्टर विलियम हर्ट का निधन, कैंसर से थे पीड़ित