Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राज-शिल्पा लवस्टोरी: महंगे गिफ्ट्स से जीता शिल्पा का दिल, 5 कैरेट रिंग के साथ किया था प्रपोज

webdunia
मंगलवार, 20 जुलाई 2021 (19:23 IST)
शिल्पा शेट्टी ने अपना परफ्यूम ब्रांड लांच तो कर दिया था, लेकिन व्यवसाय की समझ नहीं थी। इसके प्रमोशन के सिलसिले में उनकी मुलाकात व्यवसायी राज कुंद्रा के साथ शिल्पा के एक दोस्त ने करवाई। थी तो यह बिजनेस मीटिंग जिसमें बिजनेस डील को लेकर डिस्कशन हुआ, लेकिन दोनों की तुरंत दोस्ती हो गई। 
 
एक इंटरव्यू में इस मुलाकात का जिक्र करते हुए शिल्पा ने कहा था कि वे राज की मुस्कान और चार्म से अपने आपको बचा नहीं पाईं और प्रभावित हो गईं। शुरुआत दोस्ती से हुई, लेकिन धीरे-धीरे नजदीकियों के चर्चे सुनाई देने लगे। 
 
हालांकि राज ने तुरंत इस तरह की बातों का खंडन करते हुए यह कहा कि शिल्पा और वे अच्छे दोस्त हैं। बिजनेस के सिलसिले में मिलते रहते हैं। उस समय वे शादीशुदा भी थे। पत्नी कविता और एक बेटी भी उनके साथ थी। 

webdunia

 
धीरे-धीरे शिल्पा और राज ने एक-दूसरे के दिल में जगह बना ली। शिल्पा को राज कुंद्रा महंगी गिफ्ट देते थे और उन्होंने शिल्पा का दिल जीत लिया। 
 
इधर जब राज ने 5 कैरेट की रिंग के साथ शिल्पा को प्रपोज किया तो शिल्पा इस शर्त पर ही शादी के लिए तैयार हुईं कि उन्हें अपनी पहली पत्नी से तलाक लेना होगा। शिल्पा से नजदीकियों के कारण राज के वैवाहिक जीवन में भूचाल आ गया। कविता ने शिल्पा को 'होम ब्रेकर' कहा तो शिल्पा का कहना है कि जब राज की लाइफ में उनकी एंट्री हुई तब कविता से अलग होने का फैसला राज ले चुके थे। 
 
राज ने अपनी पहली पत्नी पर उसके जीजा से संबंध होने का आरोप लगाया और यही वजह तलाक लेने की बताई। बहरहाल राज और कविता का 2006 में तलाक हुआ। 2009 में शिल्पा के साथ राज ने शादी कर ली। तब से शिल्पा और राज एक ऐसे कपल के रूप में नजर आएं जो एक-दूजे के प्रेम में डूबे हुए हैं। 
 
अब जिस तरह से राज फंसे हुए हैं, शिल्पा का क्या कदम होगा यह जानना दिलचस्प रहेगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

2900 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं राज कुंद्रा, फिर भी करते हैं ऐसा काम!