Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस शुक्रवार 4 फिल्में होंगी रिलीज, शाबाश मिथु, हिट, लड़की और जुदा होके भी टकराएंगी बॉक्स ऑफिस पर

हमें फॉलो करें webdunia

समय ताम्रकर

गुरुवार, 14 जुलाई 2022 (11:48 IST)
इस शुक्रवार शाबाश मिथु (Shabaash Mithu), हिट (Hit The First Case), जुदा होके भी (Judaa Hoke Bhi) और लड़की (Ladki) रिलीज हो रही हैं और चारों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर है। देखा जाए तो इसे टक्कर कहना उचित नहीं होगा क्योंकि बॉक्स ऑफिस की दृष्टि से बात की जाए तो रिलीज के पहले दर्शकों में जो उत्सुकता रहती है वो इन फिल्मों को लेकर नदारद है। अत: बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छी ओपनिंग भी ले ले तो भी बहुत है। 
 
शाबाश मितु (Shabaash Mithu) 
क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म 'शाबाश मितु' (Shabaash Mithu) में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। पिछले दिनों बड़े बजट और बड़े सितारों को लेकर क्रिकेट आधारित फिल्म '83' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। इससे लगता है कि दर्शकों का रूझान अब स्पोर्ट्स फिल्म की ओर कम हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है और तापसी ने इस रोल को निभाने के लिए खासी मेहनत की है। उन्होंने अपने जीवन में कभी क्रिकेट का बेट भी नहीं उठाया था और अब क्रिकेटर के रोल में हैं। चारों फिल्मों में से इसी फिल्म को सबसे ज्यादा दर्शक मिलने की उम्मीद है। 
webdunia
  • बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा 'शाबाश मितु' (Shabaash Mithu) का: फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलने की संभावना कम ही है। माउथ पब्लिसिटी पर यह फिल्म निर्भर है। वैसे भी स्पोर्ट्स फिल्म को सभी वर्गों के दर्शक नहीं मिलते। पहले दिन की ओपनिंग 1.50 करोड़ रुपये के आसपास रह सकती है। 
 
हिट : द फर्स्ट केस (Hit The First Case) 
तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है फिल्म 'हिट : द फर्स्ट केस' (Hit The First Case)। यह एक थ्रिलर मूवी है और इसमें लीड रोल में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा हैं। इस थ्रिलर मूवी का निर्देशन शैलेष कोलानु ने किया है। इस फिल्म का खास माहौल नहीं है। पब्लिसिटी में कंजूसी की गई है। 

webdunia
  • बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा 'हिट : द फर्स्ट केस' (Hit The First Case) का : फिल्म की ओपनिंग बहुत अच्छी नहीं रहेगी, लेकिन मल्टीप्लेक्स में फिल्म को दर्शक मिल सकते हैं और वहां पर यह फिल्म धीरे-धीरे दर्शकों के बीच पकड़ बना सकती है। पहले दिन का कलेक्शन 1 से 1.50 करोड़ रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। 
 
लड़की (Ladki) 
रामगोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'लड़की' (Ladki) एक प्रेम कहानी और मार्शल आर्ट्स पर आधारित मूवी है। यह एक ऐसी लड़की (Ladki) की कहानी है जो ब्रूसली की दीवानी है और एक लड़के से प्यार करती है। चीन में इसे 40 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म (Ladki) कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। रामगोपाल वर्मा एक फिल्मकार के रूप में साख खो चुके हैं और वापसी के लिए बेकरार है। 

webdunia
 
  • बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा 'लड़की' (Ladki) का : फिल्म को सिंगल स्क्रीन से ही दर्शक मिलने की उम्मीद है। यदि यह मूवी चीन में अच्छा व्यवसाय करती है तो वहां की खबर से भारत में कलेक्शन बढ़ सकते हैं। पहले दिन का कलेक्शन 1 करोड़ के आसपास भारत में रह सकता है। 
 
जुदा होके भी (Judaa Hoke Bhi)
एंद्रिता रे और अक्षय ओबेरॉय को लेकर विक्रम भट्ट ने रोमांटिक-हॉरर मूवी 'जुदा होके भी' (Judaa Hoke Bhi) बनाई है। विक्रम भट्ट ने इतनी सारी हॉरर मूवी बना डाली है कि अब सब एक जैसी है। उनके पास नया बताने के लिए कुछ नहीं है। इस बार बहुत दिनों बाद लौटे हैं, शायद कुछ नया लाए हों। 
 
  • क्या होगा बॉक्स ऑफिस पर 'जुदा होके भी' (Judaa Hoke Bhi) का : फिल्म की इतनी कम पब्लिसिटी की गई है कि दर्शकों को पता ही नहीं है कि इस नाम की कोई मूवी भी आ रही है। फिल्म में कोई बड़ा सितारा भी नहीं है। मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन में फिल्म को दर्शक मिलने की संभावना बहुत कम है। फिल्म की ओपनिंग बहुत कमजोर लगेगी और पहले दिन का कलेक्शन बहुत ही कम रहेगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'इमरजेंसी' का टीजर रिलीज, हूबहू इंदिरा गांधी के लुक में नजर आईं कंगना रनौट