वॉर ट्रेलर रिव्यू : बेहतरीन स्टंट्स के बीच दमदार कहानी

मंगलवार, 27 अगस्त 2019 (12:50 IST)
दो अक्टोबर को रिलीज होने वाली धमाकेदार फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे हैं जो एक्शन और डांस में माहिर माने जाते हैं। लंबे समय बाद रितिक उस अंदाज में नजर आ रहे हैं जिस रूप में उन्हें देखना दर्शक पसंद करते हैं। 
 
ट्रेलर में एक्शन पर जोर दिया गया है क्योंकि यही फिल्म का यूएसपी है और इसी के सहारे दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने की कोशिश की गई है। 
 
बाइक, कार, हवाई जहाज, हेलीकॉप्टर और जहाज इन स्टंट्स में नजर आते हैं। बर्फीले पहाड़, समुंदर और आग के बीच एक्शन दृश्यों को रचा गया है। 

ALSO READ: अपने सेक्सी फिगर से फिल्म 'वॉर' में सरप्राइज देंगी वाणी कपूर, परफेक्ट बिकिनी बॉडी के लिए की इतनी मेहनत
एक्शन फिल्म में यदि कहानी भी दमदार हो तो फिल्म देखने का मजा बढ़ जाता है। 'वॉर' के ट्रेलर में कहानी की झलक देखने को मिलती है। रितिक के पीछे टाइगर लगे हुए हैं, लेकिन संभवत: रितिक का मिशन पता चलने पर वे दोनों साथ हो जाते हैं। रितिक गुरु हैं और टाइगर चेला। 
 
रितिक का मैच्योर मैन का है। उनके बालों में सफेदी भी दिखाई गई है। टाइगर और उनके बीच चूहे-बिल्ली का खेल मजेदार लग रहा है। फिल्म में वाणी कपूर भी हैं और उनका हॉट अंदाज ट्रेलर में देखने को मिलता है। 
 
वॉर को सात देशों के 15 शहरों में फिल्या गया है। चार बड़े एक्शन डायरेक्टर्स ने इसके एक्शन डिजाइन किए हैं। एक्शन डिज़ाइन टीम में पॉल जेनिंग्स (द डार्क नाइट, सैन एंड्रियास, जैक रीचर और गेम ऑफ़ थ्रोन्स), फ्रांज स्पिलहास (सेफ हाउस, आई इन द स्काई, डेथ रेस), सी यंग ओह (एज ऑफ अल्ट्रॉन, स्नो पियरसियर) और परवेज शेख (टाइगर ज़िंदा है, केसरी, मैरी कॉम) शामिल हैं। 
 
जिस तरीके का ट्रेलर सामने आया है उसे देख कहा जा सकता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत लेगी। दो अक्टोबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जबकि निर्माता हैं आदित्य चोपड़ा। यश राज फिल्म्स के बैनर तले इसे बनाया गया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

वॉर का ट्रेलर आपको कैसा लगा?

अगला लेख तुम्हारा भूत उतारना पड़ेगा...: Husband-Wife का यह चुटकुला इतना हंसाएगा कि पागल हो जाएंगे