Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, को-एक्टर संजय गगनानी को इस वजह से किया धन्यवाद

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 12 जून 2021 (12:08 IST)
जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' ने शुरुआत से ही अपने दर्शकों को कई दिलचस्प ट्विस्ट दिए हैं। कोरोना महामारी के इस दौर में भी इस शो में किरदार लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, खासकर जब करण को अक्षय की हत्या का दोष लेने के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया गया था। 

 
जहां लूथरा परिवार के लिए चिंता करने के लिए बहुत बड़े मामले हैं, वहीं कुंडली भाग्य के अभिनेता भी विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे हैं। हर दूसरे व्यक्ति की तरह, उनमें से प्रत्येक भारत सरकार द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों और प्रक्रियाओं के बीच टीकाकरण स्लॉट प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं। 
 
अंजुम फकीह, जो एक स्लॉट पाने के लिए अपनी किस्मत आजमा रही है, को हाल ही में अपने सह-कलाकार, संजय गगनानी का धन्यवाद मिला। अंजुम ने अपने फैंस के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही अपने साथी सह-कलाकार, संजय गगनानी को पूरी प्रक्रिया में मदद करने का श्रेय दिया। 
 
अंजुम फकीह ने कहा, जब से यह वायरस हमारे बीच आया है, तब से मैं टीकाकरण का इंतजार कर रही हूं और जब से हमारे लिए स्लॉट खुले हैं, तब से नियमित रूप से कोशिश कर रही हूं। लेकिन संजय (गगनानी) के बिना स्लॉट शेड्यूल करना असंभव था। 
 
स्लॉट बुकिंग के लिए उन्होंने मेरी मदद की। मुझे पता है कि टीकाकरण वायरस के खिलाफ एक पूर्ण प्रूफ शील्ड नहीं है और हमें सावधानियों का पालन करना जारी रखना होगा। अब जब मैंने पहला कदम उठाया है, तो इससे मुझे कुछ राहत मिली है। संजय गगनानी एक सच्चा दोस्त है और उन्होंने वास्तव में इसे साबित कर दिया है। 
 
अंजुम ने कहा, इस बारे में जाना बेहद मुश्किल होता अगर वह मुझे शुरू से ही सभी प्रक्रियाओं के बारे में मार्गदर्शन नहीं करते। मुझे लगता है कि हममें से प्रत्येक को तीसरी लहर आने से पहले जितनी जल्दी हो सके टीका लगवाना चाहिए। इसलिए, मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि कृपया अपने स्वास्थ्य के बारे में थोड़ा और जागरूक रहें और इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, टीके लगवाएं।
 
जहां अंजुम और संजय दोस्ती के कुछ वास्तविक लक्ष्य दिखा रहे हैं, वहीं कुंडली भाग्य में उनकी भूमिकाएं मीलों दूर हैं। आइए देखें कि कहानी कैसे सामने आती है जब करण अभी भी जेल में बंद है और पृथ्वी उसे और प्रीता को अलग रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नुसरत जहां को मौलाना ने दी कलमा पढ़कर तौबा करने की सलाह, बोले- केवल दो धर्मों की शादी थी