'102 नॉट आउट' अब होगी चीन में रिलीज़

पुरानी दोस्तों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर कई वर्षों बाद की एकसाथ फिल्म '102 नॉट आउट' आई थी। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खास कलेक्शन नहीं किया था लेकिन इसे काफी पसंद किया गया था। इसके कंटेंट के साथ ही फिल्म में इन सुपरस्टार्स की जोड़ी भी बेहतरीन थी। अब बॉलीवुड जहां चीन की राह भी पकड़ने लगा है तो बता दें कि '102 नॉट आउट' भी चीन में कदम रखने वाली है। 
 
जी हां, लंबे समय बाद ही सही लेकिन अब यह फिल्म भी चीन में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस वर्ष बॉलीवुड की कई फिल्में चीन के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई की। चीन की जनता भी भारतीय कंटेंट को बहुत पसंद करती है। अब अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की कहानी चीन की जनता को भी देखने मिलेगी। 
 
हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का चीनी भाषा में पोस्टर जारी किया है। इसमें अमिताभ, ऋषि को जबर्दस्ती आगे बढ़ा रहे हैं। दोनों बहुत ही कूल लग रहे हैं। यह फिल्म 30 नवंबर को चीन में रिलीज होगी। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को डायरेक्ट किया था उमेश शुक्ला ने। 
 
फिल्म की कहानी एक 102 वर्षीय बाप की है जो अपने 75 वर्षीय बेटे को खुशी से ज़िंदगी जीने के तरीके सिखाता है।फिल्म में सीख भी है और कॉमेडी भी। देखते हैं चीन के दर्शकों को यह कितनी पसंद आएगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जसलीन को लेकर क्या हैं अनूप के मन में भाव, जानिए इस बार 'वीकेंड का वार' में