Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' सिर्फ एक डरावनी फिल्म से कहीं ज्यादा : कृष्णा भट्ट

हमें फॉलो करें '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' सिर्फ एक डरावनी फिल्म से कहीं ज्यादा : कृष्णा भट्ट

WD Entertainment Desk

, बुधवार, 21 जून 2023 (16:30 IST)
1920 Horrors Of The Heart: भारतीय हॉरर फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' की रचनात्मक कहानी की निर्देशक कृष्णा भट्ट ने हाल ही में खुलासा किया है कि यह फिल्म सिर्फ डराने वाले भावनाओं के अलावा और भी बहुत कुछ प्रदान करती है। कृष्णा भट्ट इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं।
 
कृष्णा भट्ट के अनुसार, यह फिल्म डरावनी शैली से आगे बढ़कर मां-बेटी और पिता-बेटी के भावनात्मक रिश्तों की गहराई में उतरती है और भावनात्मक सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है। बता दें कि फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' में टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री अविका गौर, राहुल देव, बरखा बिष्ट, अमित बहल और अवतार गिल नजर आएंगे। अविका गौर इस फिल्म के ज़रिए बड़े पर्दे पर अपनी धमाकेदार पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।   
 
webdunia
गौरतलब है कि 1920 फिल्म श्रृंखला ने अपने भयानक अलौकिक और दमदार कहानी कहने के लिए प्रतिष्ठा प्राप्त की है, भट्ट का लक्ष्य '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' में डरावनी और भावनाओं के बीच संतुलन बनाना है। पारंपरिक हॉरर फिल्मों से हटकर, उन्होंने बड़े पर्देपर एक ऐसी कहानी गढ़ी है जो दिल को छू जाती है, जिसका उद्देश्य दर्शकों को भावनात्मक और डरावने अनुभवों को साथ में महसूस कराना है।
 
कृष्णा भट्ट का मानना है कि मजबूत भावनात्मक दृश्यों का समावेश कहानी में गहराई, डर और पारिवारिकता की भावनाओं को एक साथ उजागर करता है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने यह फिल्म देखी, उनकी आंखे नम थीं और यही मेरी लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। कृष्णा भट्ट की '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' सिर्फ एक डरावनी फिल्म से कहीं अधिक है। भावनात्मक गहराई के साथ डर को मिलाकर, फिल्म अपनी शैली की बाधाओं को पार करती है। 
Edited By : Ankit Piplodiya 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'लस्ट स्टोरीज 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, दिखी तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री