2.0 का बॉक्स ऑफिस पर छठा दिन, वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपये के करीब

2.0 की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार भले ही थोड़ी धीमी हो, लेकिन सधे हुए कदमों से यह फिल्म आगे बढ़ रही है। जिस तरह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कर रही है उसे देख लग रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी। 
 
सबसे पहले हिंदी वर्जन की बात करे तो फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। खासतौर पर बिहार और मध्यप्रदेश ‍के सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में फिल्म का कलेक्शन बहुत अच्छा है। 
 
फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी। गुरुवार को 20.25 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 18 करोड़ रुपये, शनिवार को 25 करोड़ रुपये, रविवार को 34 करोड़ रुपये, सोमवार को 13.75 करोड़ रुपये और मंगलवार को 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पांच दिनों में फिल्म के हिंदी संस्करण ने 122.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और अब 200 करोड़ क्लब में भी फिल्म की एंट्री की उम्मीद जाग गई है। 
 
वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात की जाए तो चार दिनों में यह फिल्म 451 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है। पांचवे दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो यह फिल्म अब 500 करोड़ रुपये के नजदीक पहुंच गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने के लिए अभी और सफर तय करना होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख बबलू की समस्या है लड़की ऊंचा सुनती है, पढ़ें चटपटा चुटकुला