2-3 फिल्म करने के बाद आमिर खान शुरू करेंगे करोड़ों की लागत वाला अपना ड्रीम प्रोजेक्ट

गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (12:16 IST)
बात ज्यादा पुरानी नहीं है जब फिल्म इंडस्ट्री में यह खबर आग की तरह फैली थी कि आमिर खान 'महाभारत' पर करोड़ों रुपये की लागत से तीन-चार फिल्म की एक सीरिज बनाने वाले हैं। इसमें हिंदी और दक्षिण भारत के कई सुपरस्टार काम करने वाले हैं और इसे आधुनिक तकनीक के साथ भव्य पैमाने पर बनाया जाएगा। 
 
लेकिन बाद में आमिर पीछे हट गए। कहा गया कि वे इतना बड़ा जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं। साथ ही इसमें उनके कई वर्ष इस सीरिज में लग जाएंगे और वे इसके अलावा कुछ भी नहीं कर पाएंगे। 
 
ड्रीम प्रोजेक्ट को पिछली सीट पर रख कर आमिर खान दूसरी फिल्मों में व्यस्त हो गए। इस समय वे लाल सिंह चड्ढा कर रहे हैं। इसके बाद वे दो-तीन फिल्म और करने के मूड में हैं जिसका अनाउंसमेंट इस साल होगा। 
 
ड्रीम प्रोजेक्ट को भले ही आमिर ने पिछली सीट पर रख दिया हो, लेकिन उनके दिमाग में इसे पूरा करने का आइडिया बार-बार उन्हें परेशान करता रहता है। 
 
आमिर से जुड़े सूत्रों का कहना है कि वे दो-तीन फिल्म करने के बाद 'महाभारत' शुरू करेंगे। इसे सीरिज के रूप में वे बनाएंगे। यह इतनी महंगी फिल्म होगी जितनी आज तक भारत में नहीं बनी होगी। 
 
आमिर खुद इसमें श्रीकृष्ण या कर्ण का किरदार निभाएंगे। वैसे वे श्रीकृष्ण का किरदार निभाने के इच्छुक हैं ताकि सीरिज की हर फिल्म में नजर आ सकें। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ऐश्वर्या राय ने साइन की प्रदीप सरकार की फिल्म, इस एक्ट्रेस का निभाएंगी किरदार!