Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर खान की पसली में लगी चोट, इस वजह से नहीं रोकी शूटिंग

webdunia
सोमवार, 19 अक्टूबर 2020 (17:10 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। बीते दिन करीना ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

 
वही, अब सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गई है। हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई। अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी।
 
 
काम के प्रति आमिर खान का यह डेडिकेशन काबिले तारीफ है। हालिया परिदृश्य के बीच और पसली में लगी चोट के बाद भी अभिनेता अभी भी शूटिंग कर रहे है। यह जानते हुए कि पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए विशेष व्यवस्था की गई है, आमिर अपने अंत से कुछ भी देरी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए निश्चित समय तक आवश्यक दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे है।
 
'लाल सिंह चड्ढा' टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है। अतीत में भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने के कारण अभिनेता को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था।
 
आमिर की अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है। यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप से प्रेरित है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है और करीना कपूर खान व आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

51 Shaktipeeth : विभाष- भीमा कपालिनी पश्चिम बंगाल शक्तिपीठ-38