आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का मोशन पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बुधवार, 6 नवंबर 2019 (12:42 IST)
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर रोमांस करती नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिन्दी रिमेक है।


हाल ही में आमिर खान की इस मचअवेटेड फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया। इसे शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, 'क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम।'
 
इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। फिल्म क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है।
 
ALSO READ: Box Office पर क्या होगा आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का?
 
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। फॉरेस्ट गंप में टॉम हैंक लीड कैरेक्टर में थे। फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। फॉरेस्ट गंप की शुरुआत भी ऐसे ही होती है जैसे लाल सिंह चड्ढा के मोशन पोस्टर में दिखाया गया है।
 
लाल सिंह चड्ढा के लिए भी आमिर ने खूब तैयारी की है। आमिर ने अपने यंग किरदार के लिए 20 किलो वजन भी कम किया है और वे इस फिल्म के लिए स्पेशल डाइट पर हैं जिसमें सब्जी रोटी और प्रोटीन शेक शामिल हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दारू पियोगे तो मरने के बाद नर्क में जाओगे : बाबा और शराबी का यह Joke हंसा देगा आपको