आलिया भट्ट के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी मिला नया प्यार, इस एक्ट्रेस संग पहुंचे फिल्म देखने!

बॉलीवुड इंडस्ट्री से किसी ना किसी सेलेब्रिटी के अफेयर की खबरें आती रहती हैं। आलिया भट्ट के बाद अब उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। खबर है कि सिद्धार्थ अपने से 11 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।


आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले एक साल से सिंगल थे। लेकिन अब स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री तारा सुतारिया उनकी लाइफ में आ चुकी है। खबरो के अनुसार हाल में सिद्धार्थ और तारा को एक मॉल के बाहर देखा गया था। बताया जा रहा है कि दोनों साथ में बदला फिल्म देखकर बाहर निकले थे।
 
पहले भी कई बार इन दोनों की करीबियों की चर्चाएं होती रही हैं। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में तारा सुतारिया ना सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर हिंट किया था। दरअसल, उन्होंने शो पर इशारे में कहा था कि उनका क्रश स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक्स स्टूडेंट पर है न कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर पर।
 
तारा फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में है और साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही तारा सुतारिया के हाथ दूसरी फिल्म भी लग चुकी हैं और वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मरजावां' में दिखाई देने वाली है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख इस वजह से शाहरुख खान ने छोड़ी फिल्म 'सारे जहां से अच्छा'