फैंस की मांग के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’?

सोमवार, 1 जून 2020 (19:38 IST)
पिछले दिनों खबर आई थी कि अक्षय कुमार की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी ‘लक्ष्मी बम’ सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके बाद से ही अक्षय कुमार के फैंस फिल्ममेकर्स के इस फैसले से नाराज हैं और वे चाहते हैं कि फिल्म थिएटर में ही रिलीज हो। फैंस का कहना है कि वे बड़ी बेसब्री से अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म की रिलीज का इंतजार करते हैं ताकि बड़े पर्दे पर उसका मजा ले सकें। ऐसे में डिजिटिल रिलीज की वजह से फिल्म बर्बाद हो जाएगी। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फैंस की मांग के बाद फिल्ममेकर्स अपने फैसले पर फिर से विचार कर सकते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘लक्ष्मी बम’ के लिए डील लगभग फाइनल हो चुकी है। बस पैसों पर बात अटकी हुई है। ‘लक्ष्मी बम’ पहली बड़ी फिल्म थी जिसे ओटीटी डील के लिए संपर्क किया गया था। एक ऑफबीट सब्जेक्ट होने के कारण लगा था कि यह डील आसानी से हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मेकर्स एक अच्छी कीमत के लिए बातचीत कर रहे हैं, जिसकी शुरुआत 130 करोड़ से शुरू हुई, लेकिन अब 125 करोड़ पर आ गई है।



सूत्र के मुताबिक, अक्षय भी यकीन दिलाना चाहते हैं कि उनकी फिल्म प्रोड्यूर्स के लिए मुनाफे का सौदा हो सकती है, जिससे उन्हें अपनी ब्रांड इक्विटी बनाए रखने में मदद मिलेगी।

सूत्र ने आगे कहा कि फैंस भी नहीं चाहते कि अक्षय की फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए। इसलिए मेकर्स इस डील को फाइनल करने के लिए और इस पर आधिकारिक घोषणा करने के लिए अपना समय ले रहे हैं।

सूत्र ने यह भी बताया कि एक बड़े फिल्ममेकर ने भी अक्षय को ओटीटी पर अपनी फिल्म रिलीज नहीं करने की सलाह दी है, लेकिन मेकर्स की आर्थिक मजबूरियां फिल्म को अंतत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही ले जाएगी।
 

सूत्र ने कहा कि फिल्म की रिलीज में जितनी देरी होगी, उस पर निवेश किए गए पैसे पर ब्याज बढ़ता रहेगा। अगर फिल्म ईद पर रिलीज हो जाती तो आज वे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की गिनती कर रहे होते।

बता दें, ‘लक्ष्मी बम’ 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेडर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बिग बॉस फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, लगाया यह आरोप