Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एक महीने बाद अर्जुन कपूर ने दी कोरोनावायरस को मात, बताया अब कैसा कर रहे महसूस

webdunia
बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (16:02 IST)
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने आखिरकार एक महीने बाद कोरोनावायरस से जंग जीत ली। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना से ठीक होने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे हैं?

 
अर्जुन कपूर ने पोस्ट में लिखा, 'हाय, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कोरोनावायरस टेस्ट निगेटिव आई है। मैं अब पूरी रिकवरी के बाद अच्छा महसूस कर रहा हूं और काम पर लौटने के लिए उत्साहित हो रहा हूं।'
 
उन्होंने शुभचिंतको का शुक्रिया करते हुए आगे लिखा, आप सभी की शुभकामनाओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए शुक्रिया। यह वायरस सीरियस है इसलिए मैं सभी से निवेदन करता हूं कि इसे सीरियसली लें। लोगों को समझना चाहिए कि कोरोना का प्रभाव बड़ों और बच्चों दोनों पर है, इसलिए प्लीज हर समय मास्क पहनें।
 
अर्जुन कपूर ने अपनी पोस्ट में बीएमसी को भी शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा, शुक्रिया बीएमसी आपके सपोर्ट और हेल्प के लिए। उन सभी कार्यकर्ताओं को सलाम जो अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी देख-रेख कर रहे है। हम आपके हमेशा कर्जदार रहेंगे।
 
बता दें कि अर्जुन कपूर ने 6 सितंबर को एक पोस्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी। अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुब्रत रॉय, विजय माल्या और नीरव मोदी पर बनी डॉक्‍यूमेंट्री सीरीज Bad Boy Billionaires हुई रिलीज