रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार नजर आएंगे 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में, बेयर ग्रिल्स के साथ करेंगे जंगलों की सैर

गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (14:29 IST)
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाई देंगे। अक्षय कुमार इस शो की शूटिंग के लिए बांदीपुर टाइगर रिजर्व रवाना हो गए हैं।


खबरों के मुताबिक शो की शूटिंग के लिए अक्षय मैसूर पहुंच गए हैं और यहां एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें भी सामने आईं थीं। अक्षय 30 जनवरी को बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग करेंगे। जानकारी के मुताबिक बेयर ग्रिल्स बांदीपुर टाइगर रिजर्व में अक्षय के साथ शूटिंग करने के लिए सही जगह की तलाश कर रहे हैं, जहां दोनों करीब 6 घंटे तक शूटिंग करेंगे।

ALSO READ: जवानी जानेमन सहित 6 फिल्में रिलीज होंगी इस शुक्रवार
 
अक्षय कुमार पर्यावरण को लेकर भी काफी संजीदा हैं और एक्शन व स्टंट्स करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में देखना होगा कि मैन वर्सेज वाइल्ड में उनकी और बेयर ग्रिल्स की कैमिस्ट्री किस तरह की नजर आती है।

बता दें कि अक्षय कुमार और रजनीकांत से पहले 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आ चुके हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग करते समय रजनीकांत चोटिल हो गए हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। 
 
टी बालाचंद्रा ने बताया है कि रजनीकांत के चोटिल होने की खबरें अफवाह हैं। लोग झूठ फैला रहे हैं। दरअसल, एक स्क्रीनप्ले शूट करते समय रजनीकांत को रस्सी से उतरते हुए गिरना था। जो कि स्क्रीनप्ले का हिस्सा था। इसके बाद रजनीकांत उठे और उन्होंने शूट पूरा किया और चेन्नई के लिए रवाना हो गए।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जवानी जानेमन सहित 6 फिल्में रिलीज होंगी इस शुक्रवार