Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 13 : असीम-हिमांशी की लव-स्टोरी में आया ट्विस्ट, विकास गुप्ता बोले- घर के बाहर भी है गर्लफ्रेंड

webdunia
गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (12:48 IST)
बिग बॉस 13 अब ग्रैंड फिनाले के बेहद करीब पहुंच गया है। इसके चलते शो मेकर्स ने इस हफ्ते फैमिली विक रखा है। इस समय घर में जितने भी कंटेस्टेंट बचे हुए है उनको सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त और परिवारवालों ने घर में एंट्री की है। घर के अंदर असीम रियाज को सपोर्ट करने हिमांशी खुराना पहुंची हुई हैं।

 
हिमांशी के घर में आते ही असीम रियाज ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। असीम और हिमांशी का ये प्यार भरा रिश्ता दर्शकों को खुब पसंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि असीम के चलते हिमांशी ने अपने बॉयफ्रेंड से अपना 9 साल पुराना रिश्‍ता भी तोड़ दिया है। 
लेकिन अब असीम और हिमांशी की इस प्रेम कहानी में एक नया ट्वीस्ट आ गया है। दरअसल, 'मास्टरमाइंड' कहे जाने वाले बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने घर में एंट्री ली है। बीते एपिसोड़ में विकास गुप्ता ने शहनाज के सामने खुलासा किया कि असीम की भी घर के बाहर गर्लफ्रेंड हैं जो उसके इस अंदाज को देखकर काफी दुखी हैं। 
 
webdunia
विकास गुप्ता इसी बात को हिमांशी को भी बताते हैं। वे कहते हैं कि असीम रियाज ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को प्रपोज किया है बिना ये सोचे कि बाहर उसका कोई इंतजार कर रहा है। हिमांशी आप सतर्क रहें। इस बात को सुनकर असीम को गुस्सा आ जाता है और वे काफी भड़कते हैं।

वही विकास ने असीम रियाज और पारस छाबड़ा की भी तुलना की। लेकिन अब असीम के फैन विकास की इस बात को असीम को नीचा दिखाने की कोशिश बता रहे हैं। इतना ही नहीं, असीम के भाई ने भी विकास की इस बात को झूठा बताया है।
 
webdunia
असीम के भाई उमर रियाज ने ट्वीट किया, 'विकास गुप्‍ता, मेरे भाई के बारे में घटिया बातें मत करो। अच्‍छा होगा कि तुम अपनी लव लाइफ के बारे में ध्‍यान दो न कि मेरे भाई की। जब तुम बिग बॉस के घर में थे, तब ही असीम तुम्‍हारी हालत खराब कर चुका है, मास्‍टरमाइंड के तौर पर फेल हो चुके इंसान। फेल प्‍लेयर और उनकी गंदी बनाई गई कहानियां।'

webdunia
वहीं, असीम और उनके भाई उमर की दोस्त श्रुति तुली ने कहा कि असीम का किसी से भी कोई चक्कर नहीं है और जो विकास गुप्ता घर में जाकर बोल रहे हैं, ये सरासर झूठ है। श्रुति तुली ने ट्वीट कर कहा, 'ये झूठ है। असीम बाहर किसी को भी डेट नहीं कर रहा है। ये एक और कोशिश है उसे बदनाम करने की।'
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बॉक्स ऑफिस पर कमजोर प्रदर्शन के बावजूद कंगना रनौट की 'पंगा' बनी निर्माता के लिए फायदे का सौदा