Bigg Boss 13 : आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने ली घर में एंट्री तो सिद्धार्थ शुक्ला करने लगे यह शिकायत

बुधवार, 29 जनवरी 2020 (12:27 IST)
बिग बॉस 13 में जमकर कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। अब शो में हंगामा मचाने कश्मीरा शाह पहुंची हैं। बिग बॉस 13 के मंगवार के एपिसोड में आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह की दमदार एंट्री देखने को मिली। कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह को सपोर्ट करने और उनसे मिलने पहुंची थी।

 
बिग बॉस 13 की वीक कंटेस्टेंट मानी जा रही आरती सिंह ने फैंस के सपोर्ट की बदौलत शो में पूरे 4 महीने का सफर पूरा कर लिया है। आरती का गेम कभी वीक तो कभी स्ट्रॉन्ग नजर आता है। गेम में हमेशा देखा गया है कि सिद्धार्थ उन्हें दिमाग ना चलाने को कहते हैं। आरती को घरवाले सिद्धार्थ की कठपुतली भी कहते हैं। 
 
आरती सिंह ने अपनी भाभी कश्मीरा शाह के घर में आते ही उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद दोनों रोने लगे। घर में आने के बाद कश्मीरा ने अन्य कंटेस्टेंट की क्लास भी लगा दी। कश्मीरा ने विशाल की टांग खींचते हुए कहा कि वह घर में बिल्कुल नहीं दिख रहे हैं और उनसे ज्यादा घर का फ्रिज शो में दिख रहा है।

वहीं कश्मीरा ने आरती को समझाया कि अगर सिद्धार्थ तुम्हारा सपोर्ट करता है तो उसके साथ ही रहो। सिद्धार्थ शुक्ला भी कश्मीरा से आरती सिंह की शिकायत करते हुए नजर आए। 

ALSO READ: सलमान खान को भारी पड़ सकता है फैन का मोबाइल छीनना, NSUI ने की गोवा में बैन की मांग
 
सिद्धार्थ ने कश्मीरा से कहा, इसकी परेशानी पता है क्या है, अगर तुम इसे सही करो तो ये मानती नहीं है। और कहती है मैं स्टैंड लूंगी वरना मैं वीक दिखूंगी। मैंने इसे कहा कि सही बोलने से स्ट्रॉन्ग दिखते हो वरना नहीं दिखते। सिद्धार्थ की इस बात से कश्मीरा भी सहमत दिखीं।
 
सिद्धार्थ ने कहा कि अभी कुछ समय से आरती ज्यादा बन रही है क्योंकि इसमें ओवर कॉन्फिडेंस आ गया हैं। मुझे इसपर इसी वजह से गुस्सा भी आता है और मैं इससे कम बात करता हूं। इसे कुछ सही भी कहो तो अपनी ही करती है।

बाद में कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ से पूछा कि आरती कैसी लगी? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि ये गधी है। तब कश्मीरा ने कहा 4 महीने गधे के साथ रहो तो उससे भी प्यार हो जाता है।
 
इसके अलावा कश्मीरा शहनाज गिल पर भी बरसीं और सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्तों को लेकर कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का 'सिडनाज' खत्म हो गया है। अब सिर्फ फेकनाज ही बचा है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बांदीपुर के जंगलों में बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत, मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग के दौरान हुए घायल