Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जानें क्यों मंच पर रोती हुई दीया मिर्जा ने आंसू पोंछने को टिश्यू पेपर लेने से किया इनकार

webdunia
मंगलवार, 28 जनवरी 2020 (17:19 IST)
एक्ट्रेस दीया मिर्जा हाल ही में जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शामिल हुईं। इस दौरान दीया ने ‘क्लाइमेट इमरजेंसी’ पर बातें कीं। अपनी बात कहते हुए दीया मिर्जा स्टेज पर ही रोने लगीं। दीया को इमोशनल होते देख जब कोई उन्हें टिश्यू पेपर देने लगा, तो उन्होंने यह कहते हुए उसे लेने से इनकार कर दिया कि मुझे पेपर की जरूरत नहीं है।
 
दीया मिर्जा के इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो में दीया जलवायु के दिन-ब-दिन बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, “किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें।”
 


दीया मिर्जा ने आगे कहा, “उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है।”
 
तभी दीया के लिए एक शख्स टिशू पेपर लेकर आता है, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, “शुक्रिया, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है”। दीया का जवाब सुनकर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है। दीया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 

बता दें, दीया मिर्जा जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता हैं और अक्सर क्लाइमेट चेंज के प्रभाव के प्रति चिंता जाहिर करती रहती हैं। हाल के ही दिनों में दीया मिर्जा को मुंबई के माहिम बीच पर प्लास्टिक और कचरों की सफाई करते हुए देखा गया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss 13: घर में फिर होगी हिमांशी की एंट्री, आसिम करेंगे शादी के लिए प्रपोज