Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पति साहिल सांघा से अलग हुईं दीया मिर्जा, सोशल मीडिया पर लिखा- हमेशा दोस्त रहेंगे

webdunia
फिल्मी दूनिया से एक और रिश्ते के अलग होने की खबर सामने आई है। एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके पति साहिल सांघा ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। दीया मिर्जा ने 11 साल पुराने अपने रिश्ते को अलविदा कह दिया है।
इस बात की जानकारी खुद दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। दीया मिर्जा ने लिखा, 'बीते 11 साल से हम लोग एक-दूसरे के साथ थे और अब हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं। हम लोग अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और एक दूसरे को जहां जरूरत होगी, सपोर्ट करते रहेंगे।'
 
webdunia
दीया ने लिखा, हम दोनों के रास्‍ते अलग-अलग होंगे, लेकिन एक-दूसरे से हर बात साझा करेंगे। हम अपनी फैमिली और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया। हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे। धन्‍यवाद।

दीया मिर्जा ने अक्टूबर 2014 में साहिल संघा से शादी रचाई थी। दीया मिर्जा एक्टर, मॉडल और प्रोड्यूसर हैं और वह 2000 में मिस एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं। 
 
9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में पैदा हुईं दीया मिर्जा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत रहना है तेरे दिल में से की थी। इसके बाद वह तुमको ना भूल पाएंगे, तुमसा नहीं देखा, दस, लगे रहो मुन्ना भाई और संजू जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इस विदेशी हसीना पर मेहरबान हुए सलमान खान, सूरज पंचोली से है खास कनेक्शन!