बांदीपुर के जंगलों में बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत, मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग के दौरान हुए घायल

बुधवार, 29 जनवरी 2020 (11:52 IST)
Photo Credit- Twitter
सुपरस्टार रजनीकांत डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आने वाले हैं। रजनीकांत शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में घूमते और एंडवचर लाइफ का आनंद उठाते नजर आएंगे।


रजनीकांत ने इस शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है। सोशल मीडिया पर रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए है, जिसमें वह कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में दिख रहे हैं।

ALSO READ: सलमान खान को भारी पड़ सकता है फैन का मोबाइल छीनना, NSUI ने की गोवा में बैन की मांग
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक के बांदीपुर जंगलों में हो रही शूटिंग के दौरान रजनीकांत को हल्की चोटें भी आईं हैं। इस शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा क्योंकि रजनीकांत के टखने में चोट लग गई थी और उन्हें कंधे पर भी हल्की चोटें आई हैं।
 
बताया जा रहा है कि 28 और 30 जनवरी को स्पेशल गेस्ट के साथ 6-6 घंटे शूट की अनुमति दी गई है। मंगलवार को रजनीकांत के यहां शूटिंग करने के बाद 30 जनवरी को अक्षय कुमार के आने की उम्मीद है, जो इसी शो के लिए शूट करेंगे।
 
बता दें कि रजनीकांत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ इस शो में नजर आ चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी वाले एपिसोड को पिछले साल 12 अगस्त को भारत समेत 180 देशों में प्रसारित किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। पीएम मोदी के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड का ये एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मैं 100 Kiss भेज रहा हूं : यह Romantic Joke है बहुत करारा, उड़ा देगा आपके भी होश