Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अजय देवगन बोले- अमिताभ बच्चन 'हां' नहीं करते तो नहीं बनती 'रनवे 34'

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 23 मार्च 2022 (14:37 IST)
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म 'रनवे 34' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में पायलट बने अजय देवगन लंबे समय बाद महानायक अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

 
अजय देवगन ने बताया है कि यदि अमिताभ बच्चन फिल्म रनवे 34 के लिए हां नहीं करते तो वह इस फिल्म को नहीं बनाते। उन्होंने कहा, वह पहले फिल्म रनवे 34 में निर्देशक के रूप में आए और फिर उन्होंने इसमें अभिनय करने का फैसला लिया।
 
webdunia
अजय देवगन ने कहा, फिल्म रनवे 34 में अमिताभ बच्चन के रोल के लिए, यदि वह नहीं मानते तो मैं शायद ही किसी को इसमें कास्ट करता, वह इस फिल्म में नहीं होते तो शायद मैं यह फिल्म नहीं बनाता। मैं उन्हें बचपन से जानता हूं और मैं अक्सर सेट पर उनसे मिलता रहता था। बाद में लगभग 7 से 8 फिल्मों तक मैंने उनके साथ काम किया।
 
उन्होंने कहा, अमिताभ बच्चन के बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता क्योंकि मैंने उनके जैसा मेहनती और प्रोफेशनल एक्टर नहीं देखा। जिस एनर्जी और डेडिकेशन से वो काम करते हैं, वह कमाल का है। यदि वह कोई परेशानी में हैं तो भी वे सेट पर उन परेशानियों को भूलकर काम करते हैं। जब भी मैं उन्हें देखता हूं तब मैं और बेहतर काम करने को प्रेरित होता हूं।
 
गौरतलब है कि फिल्म 'रनवे 34' में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म में अजय एक कॉमर्शियल पायलट के रोल में हैं और वह 35 हजार फीट की ऊंचाई में खराब मौसम के बीच फ्लाइट के पैसेंजर्स की जान बचा रहे होते हैं। रकुल प्रीत सिंह को-पायलट के रोल में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन एक सीनियर ऑफिसर के रोल में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'हीरोपंती 2' के सेट पर धांसू स्टंट करते दिखे टाइगर श्रॉफ, बीटीएस वीडियो वायरल