बोल बच्चन के बाद फिर साथ नजर आएंगे अभिषेक बच्चन और अजय देवगन, बॉक्स ऑफिस पर करेंगे धमाका!

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन पिछली बार साल 2012 में रोहित शेट्टी की फिल्म 'बोल बच्चन' में साथ दिखाई दिए थे। इस फिल्म के 7 साल बाद दोनों एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों एक ड्रामा फिल्म में साथ दिखाई देंगे जिसे अजय देवगन प्रोड्यूस भी करेंगे और इसमें लीड रोल में अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज नजर आने वाले हैं। 
 
बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 'कूकी गुलाटी' डायरेक्ट करेंगे जो इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' के क्रिएटिव डायरेक्टर थे। अभी इस फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन का काम चल रहा है। 
 
खबरों के अनुसार यह फिल्म साल 1990 से साल 2000 के बीच घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिनके कारण भारत की फाइनेंशल कंडीशन में बड़ा बदलाव आया। अजय को यह सब्जेक्ट काफी अच्छा लगा और उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कह दी।

इलियाना डिक्रूज का फिल्म में बहुत अहम रोल है लेकिन वह अभिषेक के साथ जोड़ी में नजर नहीं आएंगी। अभी अभिषेक के साथ जोड़ी के लिए हिरोइन की तलाश की जा रही है। साल के अंत में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।
 
अजय और अभिषेक ने सबसे पहले फिल्म 'जमीन' में काम किया था। इसके बाद इनकी जोड़ी मणिरत्नम की फिल्म 'युवा' में दिखाई दी थी जिसके लिए अभिषेक बच्चन को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।
 
अजय देवगन इस समय अपनी अगली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा दिखाई देंगे। वहीं अभिषेक अनुराग बसु की अनाम फिल्म में नजर आएंगे। अभिषेक बच्चन को काफी समय से एक बड़े हिट की तलाश है जबकि अजय देवगन लगातार शानदार फिल्मे कर रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख छगन चौकीदार की वसीयत सुन हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप