Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' का ट्रेलर रिलीज, 7 साल बाद पुलिस ने फिर शुरू की जांच

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

सोमवार, 17 अक्टूबर 2022 (15:46 IST)
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस बार विजय सलगांवकर परिवार से हत्या का राज उगलवाने के लिए फिल्म में तब्बू के साथ अक्षय खन्ना की एंट्री भी हुई है। ट्रेलर में सात साल बाद सलगांवकर परिवार फिर से अपने अतीत से रूबरू होते दिख रहा है। 

 
ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन कहते हैं, 'सच एक पेड़ की तरह होता है। जितना चाहे दफना लो, एक-न-एक दिन बाहर जरूर आता है।' इसके बाद वह पुलिस स कहते है कि सात साल हो गए हैं लेकिन आज भी उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है। 
 
ट्रेलर में विजय सलगांवकर का परिवार काफी डरा हुआ दिख रहा है, क्योंकि सैम के लापता होने की जांच शुरू कर दी है। इस बार सैम के लापता होने की जांच उनकी मां पूर्व आईजी के साथ अक्षय खन्ना भी करते दिख रहे हैं। तब्बू कहती हैं, 'चौथी फेल अनपढ़ को फिर से कम आंकने की गलती नहीं करेंगी। 
 
ट्रेलर के अंत में अजय देवगन अपना कन्फेशन रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं। अब यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि क्या विजय सलगांवकर के परिवार में अनजाने में हुए जुर्म को स्वीकार कर लिया या एक बार फिर वह बच निकले।
 
फिल्म दृश्यम 2 में अजय देवगन के अलावा तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और इशिता दत्त अहम किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर दृश्यम का रीमेक है। 'दृश्यम 2' इस साल 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।
Edited By : Ankit Piplodiya 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हमेशा व्हाइट कलर के कपड़े पहनती हैं सिमी ग्रेवाल, बताई थी यह वजह