अक्षय कुमार ने सुबह 5:46 बजे वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट पर की चर्चा

बुधवार, 27 मई 2020 (16:15 IST)
लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रूकी हुई है। लेकिन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी टीम अपने काम को लेकर सक्रिय हो गई है। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' की टीम के साथ सुबह 5:46 बजे वीडियो कॉल पर मीटिंग में हिस्सा लिया।

 
इस वीडियो कॉल में अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी, असीम अरोड़ा, वशु भगनानी, जैकी भगनानी और निखिल आडवाणी भी जुड़े हुए नजर आए। इस वीडियो कॉल में अक्षय ने 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट पर चर्चा की। 
 
वीडियो चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए निखिल आडवाणी ने लिखा, लॉकडाउन में अक्षय कुमार का कुछ नहीं बदला। आखिर 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट पर चर्चा, सुबह 5:46 बजे हो ही गई।
 
जैकी भगनानी ने भी ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर किया। उन्होंने लिखा, एक उचित सुबह के लिए मेरी परिभाषा। अक्षय कुमार सर के साथ बेल बॉटम का आखिरी नैरेशन। क्या जबरदस्त स्क्रिप्ट है। पापा हमने कभी भी 6:00 बजे मीटिंग नहीं की है एक साथ। 
 
बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बीच एक विज्ञापन की शूटिंग भी की। एक्टर का यह विज्ञापन गृह मंत्रालय के लिए था। शूटिंग के सेट पर जाने से पहले सभी क्रू मेंबर को पहले पूरी तरह सेनिटाइज किया गया उसके बाद टेंप्रेचर चैक करने के बाद ही एंट्री करने दी गई।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन के चलते दो महीने से नहीं हुई शूटिंग, टूटेगा अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का सेट