एक फिल्म के बदले अक्षय कुमार ने मांगे 120 करोड़!

बुधवार, 22 जनवरी 2020 (06:51 IST)
अक्षय कुमार प्रोफेशनल एक्टर हैं। जम कर फीस लेते हैं और उतने ही अनुशासित तरीके से काम भी करते हैं। इस समय उनका सितारा बुलंदियों पर है और 2019 में उनकी फिल्मों ने भारत में 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। यह एक ऐसा रिकॉर्ड है जहां न कोई खान पहुंचा न कोई रोशन। पहली बार किसी बॉलीवुड सितारे ने ऐसा किया है। 
 
इस समय बॉलीवुड के तमाम दिग्गज निर्माता-निर्देशक अक्षय को साइन करने के लिए घूम रहे हैं और अक्षय भी अपनी स्थिति का मजा ले रहे हैं। खबर है कि उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। 
 
अक्षय से जुड़े लोगों ने उन्हें सलाह दी है कि उन्हें सौ करोड़ से ज्यादा की फीस लेनी चाहिए क्योंकि न केवल सिनेमाघरों में बल्कि उनकी फिल्में टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी खूब देखी जाती हैं। 
 
सुनने में आया है कि आनंद एल. राय की अगली फिल्म करने के बदले अक्षय ने 120 करोड़ रुपये मांगे हैं और उनकी यह मांग मंजूर कर ली गई है। इस फिल्म में सारा अली खान और धुनष भी हैं। 2020 के मध्य में इसकी शूटिंग शुरू होगी। 
 
सूत्रों के अनुसार अक्षय की यह भारी-भरकम फीस वाली बाद मान ली गई है और कुछ दिनों में इसकी घोषणा भी होगी। यदि ऐसा होता है तो अक्षय सबसे महंगे बॉलीवुड स्टार हो जाएंगे। 
 
सलमान, शाहरुख, आमिर और रितिक फीस तो कम लेते हैं, लेकिन फिल्म के मुनाफे में हिस्सेदार हो जाते हैं। दूसरी ओर अक्षय फीस लेने में विश्वास रखते हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में 'क्रिस्टल अवॉर्ड' से सम्मानित