Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' ओटीटी पर होगी रिलीज, लेकिन खरीदना पड़ेगा टिकट!

webdunia
बुधवार, 14 अप्रैल 2021 (11:03 IST)
देश में कोरोनावायरस फिर से तबाही मचा रहा है। इस वजह से देश एक बार फिर लॉकडाउन की ओर बढ़ रहा है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कई राज्यों में सिनेमाघर एकबार फिर बंद हो गए है। ऐसे में कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट फिर अटक गई है। 

 
अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी पिछले एक साल से रिलीज का इंतजार कर रही है। पहले कहा जा रहा था कि 'सूर्यवंशी' किसी भी सूरत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी, भले ही कितना समय लग जाए। निर्देशक रोहित शेट्टी भी इसकी डिजिटल रिलीज के खिलाफ थे, लेकिन अब खबर है कि फिल्म थियेटर के बजाय ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। 
 
webdunia
देशभर में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है और इसी के चलते निर्माताओं को यह कदम उठाना पड़ा है। बताया जा रहा है मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान तो बनाया है, लेकिन यह थोड़ा हटके होगा। यह नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम पर बाकी फिल्मों की तरह रिलीज नहीं होगी, बल्कि इसके लिए यूजर्स को हर व्यू के हिसाब से भुगतान करना पड़ेगा।
 
मतलब यह कि आपको निश्चित राशि का भुगतान कर एक ई-टिकट खरीदना पड़ेगा, तभी आप इस फिल्म को देख पाएंगे। एक बार फिल्म देखने के लिए आपको कुछ पैसों का भुगतान करना पड़ेगा।
 
webdunia
'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन खबर है कि यह तयशुदा तारीख पर दर्शकों के बीच नहीं आएगी। महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों और इससे संबंधित तमाम बंदिशों को देखते हुए निर्माताओं ने यह निर्णय लिया है। नई तारीख का ऐलान कोरोना और लॉकडाउन की स्थिति पर निर्भर करेगा।
 
बता दें कि फिल्म को पिछले साल ईद पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के चलते उस वक्त भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी।
 
'सूर्यवंशी' की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। रोहित शेट्टी इस एक्शन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, वहीं करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म की कहानी 90 के दशक की है और आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमती है। अक्षय इसमें ATS अफसर वीर सूर्यवंशी के रोल में दिखेंगे जो आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सनी देओल और अजय देवगन थे 'करण अर्जुन' की पहली पसंद