'मिशन मंगल' में क्या है अक्षय कुमार का किरदार, 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और विद्या बालन भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं।


फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं। इस स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को ये फिल्म रिलीज होगी। इस दिन बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म साहो और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस भी रिलीज हो रही है। ऐसे में इन तीनों फिल्मों की सिनेमाघरों में कड़ी टक्कर हो सकती है।
 
जब से मिशन मंगल की की घोषणा हुई है तब से ऐसी बातें कही जा रही थीं कि फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी के मुख्य किरदारों के बीच अक्षय का एक थोड़ा लंबा कैमियो रोल होगा। 
 
हालांकि अब खबरों की माने तो इस फिल्म में अक्षय कुमार का एक बड़ा किरदार होगा। वह इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का किरदार निभाने जान रहे हैं जिन्होंने मंगल मिशन में मार्स ऑर्बिटर पर काम किया था। 
  
जानकारी के मुताबिक मिशन मंगल की कहानी सच्ची घटना पर आधारित होगी। 5 नवंबर 2013 को लॉन्च हुए मार्स मिशन लॉन्च की कहानी को इसमें दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय के साथ उनकी टीम मेंबर अपने लक्ष्य पर काम करते हुए नजर आएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कैटरीना कैफ ने किया अपने बर्थडे प्लान का खुलासा