सड़क 2 में ऐसा होगा आलिया भट्ट का किरदार, संजय दत्त के साथ मिलकर करेंगी यह काम!

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' की असफलता के बाद आलिया भट्ट जल्द ही 'सड़क 2' की शूटिंग करने वाली है। ये फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्योंकि 20 साल बाद बॉलीवुड की इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को नए अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। इस फिल्म में आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में काम करेंगी।


इस फिल्म में आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आएंगे। साल 1991 में आए इस फिल्म के पहले पार्ट में आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में नजर आए थे।
 
अब सड़क 2 में आलिया भट्ट का किरदार कैसा होगा इसको लेकर खुलासा हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो सड़क 2 में आलिया ऐसे नकली गुरु को एक्सपोज करेंगी जो लोगों को झांसा देता है और आश्रम चलाता है। इस काम में संजय दत्त आलिया का साथ देंगे। 
 
खबरों के अनुसार, संजय दत्त ने इसके लिए तैयारी करना भी शुरू कर दिया और अगले कुछ हफ्तों में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। खबरों के मुताबिक जब महेश भट्ट से पूछा गया कि इस फिल्म में नकली गुरु का किरदार कौन निभाएगा? तो उन्होंने कहा, इसके लिए एक्टर की कास्टिंग जारी है। एक बार किसी एक्टर को साइन कर लिया जाए, इसके बाद हम जल्द हो औपचारिक घोषणा करेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सनी लियोनी ने साइन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला'