महाराष्ट्र दिवस पर आमिर खान ने किया श्रमदान

बॉलीवुड सुपरस्टर आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ कोरेगांव तालुका के सतारा जिले में श्रमदान करके महाराष्ट्र दिवस मनाया और इस नेक काम मे उनके साथ हजारों जलमित्र भी उपस्थित थे जो आमिर और उनके गैर-लाभकारी संगठन पानी फाउंडेशन की मदद के लिए आगे आए है।
महाराष्ट्र दिवस की सुबह आमिर खान को कोरेगांव जिले के चिलेवाड़ी में श्रमदान करते देखा गया जहां उनका और उनकी पत्नी किरण राव का ग्रामीणों ने स्वागत किया।
गर्मजोशी से स्वागत के बाद आमिर खान ने श्रमदान करना शुरू किया और हजारों ग्रामीणों का समर्थन भी प्राप्त किया जो अभिनेता से प्रेरित हो कर उनकी गतिविधि में मदद के लिए आगे आये।
बीते दिनों आमिर खान झवदराजू गांव में थे, जहां उन्होंने अपने जलमित्रों और उनके परिवारों के साथ रास्ते में रुक कर गन्ने केरस का आनंद लिया, जिसकी गवाही उनके आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर मौजूद तस्वीरें खुद बयां कर रही हैं।
आमिर खान उस समुदाय का नेतृत्व करते हैं जो महाराष्ट्र को सूखा मुक्त करने के लिए जल संरक्षण आंदोलन के लिए काम करते है। इस काम के लिए आमिर कई जिलों का दौरा करेंगे जिसमें सावरदे गांव भी शामिल है।
आमिर खान हर साल अपनी पानी फाउंडेशन द्वारा शुरू की गई पहल के अंतर्गत श्रमदान करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करे तो, आमिर खान की आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' फॉरेस्ट गम्प का रीमेक होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वोट नहीं डालने के सवाल पर ऐसा था देशभक्त अक्षय कुमार का रिएक्शन