Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वेब सीरीज 'इनसाइड एज 3' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

webdunia
सोमवार, 22 नवंबर 2021 (14:17 IST)
एक शानदार हैटट्रिक की ओर बढ़ते हुए प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'इनसाइड एज' के तीसरे सीज़न का एक शानदार ट्रेलर रिलीज किया है। करन अंशुमन द्वारा क्रिएट किए गए और कनिष्क शर्मा द्वारा डायरेक्ट किए गए नए सीज़न में कट्टर प्रतिद्वंदियों के बीच हो रहे एक बड़े खेल में काफी कुछ दांव पर है।

 
3 दिसंबर 2021 को दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और सीमाओं में प्राइम मेंबर्स इनसाइड एज सीज़न 3 के सभी 10 एपिसोड को स्ट्रीम कर सकते हैं। मैदान पर और मैदान के बाहर, दोनों जगह दुश्मनी गहरी होने के साथ, भारतीय क्रिकेट की कप्तानी हासिल करने की होड़ में नए और गंदे रहस्यों का खुलासा होने वाला है। 
 
दो सीजन की शानदार सफलता के बाद, जैसा की ट्रेलर में दिखाया गया है, तीसरी किश्त में और भी ज़्यादा सरप्राइज़, ज़्यादा रहस्य, और ज़्यादा मनोरंजन का वादा है जो इसमें मौजूद नाटकीय मोड़ को कई गुना बढ़ा देते हैं। 
 
webdunia
क्रिएटर करन अंशुमन ने कहा, इनसाइड एज के साथ हमारा इरादा हमेशा ये रहा है कि हमने पिछले सीज़न को जहां पर छोड़ा था उसी ऊंचाई को फिर से हासिल करें और नई कहानी, घुमाव, पात्रों और विषमताओं के साथ एक ऐसा कथानक पेश करें जिससे दर्शकों का कुतूहल बना रहे। विक्रांत भाईसाहब का सामना से लेकर मुंबई मैवरिक के लिए भारतीय क्रिकेट की सबसे बड़ी जगह के रास्ते तक, इस सीज़न का प्लॉट बेहद मनोरंजक है और इसमें आपके लिए ऐसे सरप्राइज़ और रहस्य मौजूद हैं जिसकी आपने उम्मीद ही नहीं की होगी। 
 
निर्देशक कनिष्क वर्मा ने कहा, पहले सीज़न से ही इनसाइड एज को इसके प्रशंसकों की ओर से मिले प्यार और सराहना से हम सभी अभिभूत हैं और हमारा एकमात्र उद्देश्य है इस सीज़न में भी उनहें उसी बराबरी का रोमांच और मनोरंजन पेश करना। हमने प्रत्येक पात्र को कथानक के मूल से जोड़ने की कोशिश की है, इसलिए स्क्रीन पर जो कुछ भी घटित होता है उससे दर्शक तुरंत जुड़ जाता है और उन्हें इस दिलचस्प कहानी की ओर खींच लाता है। सीज़न 3 में मैदान के भीतर और इसके साथ ही मैदान के बाहर भी नए रहस्य और नई रणनीतियां का जल्द ही खुलासा होगा।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अजय देवगन के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे, जब फूल और कांटे ने कर दिया था धमाका