Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रेवती और नित्या मेनन ने बताया क्यों 'मॉडर्न लव हैदराबाद' ने दर्शकों के दिलों में बनाई खास जगह?

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 15 जुलाई 2022 (16:19 IST)
बहुप्रतीक्षित तेलुगु एंथोलॉजी 'मॉडर्न लव हैदराबाद' को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होने के बाद से दर्शकों से प्यार और प्रशंसा मिली है। इस सीरीज में प्यार के गहरे बंधन से बंधे डिफरेंट ह्यूमन रिलेशनशिप को दिखाया गया है, जिसे प्रतिभाशाली स्टार कास्ट ने पर्दे पर जीवंत किया है। 

 
इसमें सबसे ज्यादा दिलों को छूने वाली कहानियों में से एक है माई अनलाइकली पांडेमिक ड्रीम पार्टनर, जिसमें रेवती और नित्या मेनन नजर आई हैं, जो ऑनस्क्रीन एक मां-बेटी के बंधन को साझा करती हैं। इस पर बात करते हुए नित्या मेनन ने कहा, 'मैं रोमांचित हूं कि इन सीरीज को सराहना मिल रही है। पेरेंट और ग्रैंडपेरेंट के साथ बच्चों की थीम हमेशा सेंटीमेंटल और इमोशनल होती है, खासकर के इंडियन कटेंट में।'
 
webdunia
इस सीरीज की फ्रैंचाइज़ी को यूनीक बनाने वाली चीज़ों को जोड़ते हुए उन्होंने कहा, सभी मॉडर्न लव सीरीज, सभी भाषाओं में, बहुत विविध विषय हैं। सेल्फ लव से किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में होना जो मौजूद नहीं है। हम वे सब केवल रोमांस के बारे में नहीं बना सकते हैं। प्यार का एक बहुत ज्यादा व्यापक अर्थ है। और मुझे खुशी है कि नागेश (कुकुनूर, शो रनर और एपिसोड के निर्देशक जिन्होंने उन्हें फीचर किया) द्वारा एक्सप्लोर किया गया था।
 
इस भावना को प्रतिध्वनित करते हुए रेवती ने कहा, मॉडर्न लव सीरीज़ मूल रूप से विभिन्न प्रकार के प्यार दिखाने के लिए जानी जाती है, हमने इसे पहले भी देखा है। इसलिए, मुझे लगता है कि नागेश ने इस सीरीज को करने के लिए आकर्षित किया। उनका पर्सनल टच इसे और अधिक वास्तविक बना रहा है और क्योंकि वह हैदराबाद से हैं, इसलिए वह हर कहानी में शहर की बारीकियों को लाने में सक्षम थे, इसलिए मुझे लगता है कि हमने जो भी कहानी की है, उसमें उनका स्पर्श था।
 
माई अनलाइकली पैंडेमिक ड्रीम पार्टनर के अलावा, एंथोलॉजी में फ़ज़ी, पर्पल और फुल ऑफ़ थॉर्न्स (नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, आदिपिनिसेटी और रितु वर्मा अभिनीत); वाट क्लाउन रोट द स्क्रिप्ट! (उदय गुरराला द्वारा निर्देशित, अभिजीत दुड्डाला और मालविका नायर अभिनीत); वाय डिड शी लीव मी देयर...? (नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, सुहासिनी मणिरत्नम और नरेश अगस्त्य अभिनीत); अबाउट द रसल इन द बसेस (देविका बहुधनम द्वारा निर्देशित, उल्का गुप्ता और नरेश अभिनीत) और फाइंडिंग योर पेंगुइन… (वेंकटेश महा द्वारा निर्देशित, कोमली प्रसाद अभिनीत) शामिल है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रणदीप हुड्डा की 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी यह साउथ एक्ट्रेस