आमिर खान को इस रूप में देखकर हंस दिया करती थी ज़ायरा

आमिर खान और ज़ायरा वसीम अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में काम करने के बाद एक बार फिर फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि 'दंगल' में पिता का रोल करने के बाद वे अब महान संगीतकार की भूमिका में होंगे।
 
दूसरी बार आमिर खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में ज़ायरा ने कहा कि मुझे अद्भुत अनुभव हुआ। फिल्म को शूटिंग करने में बहुत मज़ा आया। सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि दंगल में वे मेरे पिता थे और मेरे मन में उनकी वही छवि बनी हुई थी। अब 'सीक्रेट सुपरस्टार' की शूटिंग के वक्त मैं उनसे काफी समय से मिली नहीं थी। इसलिए जब मैंने उन्हें शक्ति कुमार के रूप में देखा तो मैं चौंक गई। शूटिंग के दौरान मुझे बहुत परेशानी होती थी क्योंकि मैं उनके रोल के शॉट्स पर हंसती रहती थी। 
 
2016 की सबसे बड़ी फिल्म 'दंगल' में दर्शकों को महावीर फोगाट और उनकी बेटियों के प्रेरक जीवन को दर्शाया गया था, जिसमें आमिर ने पिता महावीर फोगाट और ज़ायरा ने उनकी बेटी गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। साथ ही ज़ायरा को सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। 
 
'सीक्रेट सुपरस्टार' एक किशोर लड़की की कहानी है जो सिंगर बनना चाहती है लेकिन उसके पिता इसका विरोध करते हैं। उसके बाद लड़्की इंटरनेट पर वीडियो पोस्ट करके गुमनाम रूप से प्रसिद्ध हो जाती है। 
 
'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर खान प्रोडक्शंस की आठवीं फिल्म है। आमिर खान, किरण राव द्वारा प्रदर्शित और अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल दीपावली तक रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'साइना' बनने के लिए श्रद्धा कर रही हैं बैडमिंटन में मेहनत