Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस बार फिर अमिताभ बच्चन के 'जलसा' पर नहीं होगा होली सेलिब्रेशन, सामने आई यह वजह

webdunia
बुधवार, 24 मार्च 2021 (17:38 IST)
देश में कोरोना का प्रकोप एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगा है। ऐसे में कई राज्यों में होली समारोह पर प्रतिबंध लगा दिया है। यैहर बीमारी को फैलने से रोकने एवं सुरक्षा के लिहाज से बच्चन फैमिली ने इस साल भी होली का जश्न न नहीं मनाने का फैसला किया है। 

 
बिग बी ने ये फैसला महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते कहर और बीएमसी की ओर से मुंबई में सार्वजनिक और निजी जगहों पर होली खेलने पर लगाए गए प्रतिबंध को ध्यान में रखते हुए लिया है। बच्चन फैमिली का मानना है कि कोरोनाकाल में महामारी के फैलाव को रोकने के लिए ये एहतियात जरूरी है। ऐसे में होली के जश्न में लोगों का इकट्ठा होना सही नहीं है।
 
webdunia
बात दें कि बिग बी के बंगले जलसा में पिछले साल भी होली का जश्न नहीं मना था। उन्होंने घर पर महज आपस में होली सेलिब्रेट की थी। इसके लिए अमिताभ ने अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा के साथ मिलकर उत्सव रखा था, जिसमें सबने माथे पर टीका लगाकर एक-दूसरे को बधाइयां दी थी।
 
पिछले साल फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए अमिताभ ने सोशल मीडिया का सहारा लिया था। उन्होंने होली समारोह की कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी, जिसमें राज कपूर, शम्मी कपूर, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और अन्य लोगों के साथ आरके स्टूडियो में प्रसिद्ध होली समारोह की झलक देखने को मिली थी। 
 
बच्चन परिवार के अलावा बॉलीवुड के और भी कई दिग्गज परिवार होली पार्टी आयोजित करते हैं। कपूर परिवार का नाम भी इस लिस्ट में काफी ऊपर आता है। लेकिन कोरोना और परिवार में हुए करीबियों के निधन को देखते हुए, वहां भी जश्न का माहौल नहीं दिखने वाला है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंचीं नीतू कपूर, नेहा कक्कड़ को दिया शादी का शगुन