Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस वजह से अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा वर्कप्लेस पर खुद को करती हैं असुरक्षित महसूस

webdunia
बुधवार, 13 जनवरी 2021 (15:45 IST)
कई बॉलीवुड स्टार किड्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसमें सुहाना खान, इरा खान, नव्या नवेली नंदा और इब्राहिम अली खान समेत कई नाम शामिल हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती हैं।

 
फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली नव्या ने पिता निखिल नंदा के नक्शे कदम पर चलने का फैसला लिया है। नव्या 'आरा' की को-फाउंडर हैं। यह एक हेल्थकेयर पोर्टल है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए वह महिलाओं के स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर बात करती हैं। हाल ही मे नव्या नवेली ने काम करने की जगह पुरुषों द्वारा बेवकूफ समझे जाने को लेकर खुलकर बात की। 
 
 
नव्या ने एक लाइव चैट वीडियो के जरिए कंपनी के को-फाउंडर्स के साथ बातचीत की। इसमें उन्होंने इनसिक्यूरिटीज (खुद को होने वाली असुरक्षा और खतरों) पर बात की। साथियों से महसूस होने वाले खतरे पर चर्चा की। इसका सामना वह किस तरह कर रही हैं, इस पर बात रखी।
 
नव्या ने बताया कि पुरुष-प्रधान पेशे में काम करने को लेकर वह खुद को कितना असुरक्षित महसूस करती हैं। पुरुषों से बात करते हुए भी वह यही महसूस करती हैं। उन्होंने बताया कि कई बार ऐसा भी हुआ है जब वेंडर्स और डॉक्टर्स ने बातचीत के दौरान उन्हें बेवकूफ समझा है। गलत तरह से बात की है।
 
नव्या का कहना है कि हर बार उन्हें खुद को साबित करना पड़ता है कि वह सक्षम हैं। हम सभी के सामने कई बार ऐसी स्थिति आती है। इसके साथ होती है घबराहट महसूस। ऐसा लगता है कि यह व्यक्ति मुझे बेवकूफ समझता है, यह मेरे से इस तरह बात क्यों कर रहा है? मुझे लगने लगता है कि ठीक है, मुझे खुद को प्रूव करने की जरूरत है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नेहा पेंडसे ने शुरू की 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग, निभाएंगी यह किरदार