एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, सोसायटी सील

रविवार, 5 अप्रैल 2020 (18:01 IST)
कोरोना वायरस भारत में तेजी से फैल रहा है। इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का मुंबई स्थित अपार्टमेंट सील कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, उनके अपार्टमेंट मेंएक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

 
खबरों के अनुसार शख्स हाल ही में स्पेन से वापस लौटा था। सिर्फ अंकिता ही नहीं, कई अन्य सेलिब्रिटी जैसे अशिता धवन-शैलेश, नताशा शर्मा-आदित्य और मिशिकांत वर्मा आदि भी उसी अपार्टमेंट में रहते हैं। उनका यह अपार्टमेंट मुंबई के मलाड में है। 

ALSO READ: लॉकडाउन : फैंस की डिमांड पर एक बार फिर प्रसारित होगे ये दो हिट कॉमेडी शो, हुई आधिकारिक घोषणा
 
रिपोर्ट के अनुसार, अपार्टमेंट के डी-विंग में रहने वाला एक शख्स स्पेन की यात्रा करके लौटा था। एयरपोर्ट पर उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद उसे 15 दिनों तक क्वारंटाइन में रहने को कहा गया था। हालांकि, 12वें दिन युवक को कोरोना के कुछ लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद पत्नी और उसे अस्पताल ले जाया गया। कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पत्नी निगेटिव पाई गई लेकिन युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 
 
बताया जा रहा है कि युवक के अलावा और कोई पॉजिटिव नहीं पाया गया है लेकिन इसके बावजूद अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। पुलिस किसी भी शख्स को अपार्टमेंट से न तो निकलने दे रही है और न ही अंदर आने दे रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन : फैंस की डिमांड पर एक बार फिर प्रसारित होगे ये दो हिट कॉमेडी शो, हुई आधिकारिक घोषणा