Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'अंतिम' में खतरनाक गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे आयुष शर्मा, शेयर किया अपने किरदार में ढलने का सफर

webdunia
सोमवार, 15 नवंबर 2021 (14:40 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है फैंस का उत्साह आसमान छू रहा है। आयुष शर्मा को अपनी पहली फिल्म में लवरबॉय से अपनी आगामी अगली फिल्म में खतरनाक गैंगस्टर के रूप में देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 
फिल्म के नवीनतम बीटीएस वीडियो में, कलाकारों और क्रू ने राहुलिया की यात्रा को दर्शाया है जहां आयुष शर्मा अपने करैक्टर में तल्लीन थे। न केवल दर्शकों और आलोचकों को बल्कि 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' के सभी कलाकारों और क्रू को आश्चर्यचकित करते हुए, आयुष शर्मा अपने फिसिकल और करैक्टर ट्रांसफॉर्मेशन के साथ समर्पण और दृढ़ता के व्यक्तित्व के रूप में उभर कर सामने आए हैं। 
 
हर कदम के साथ एक अभिनेता के रूप में विकसित हुए, आयुष ने राहुलिया के रूप में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए सभी से सराहना प्राप्त की है। अपनी रिपड, टोंड बॉडी से लेकर अपने करैक्टर की बारीकियों तक, आयुष शर्मा ने राहुलिया के गुणों को आत्मसात किया है, जो एक खूंखार लेकिन रिलेटैब्ल गैंगस्टर है।
 
आयुष की राहुलिया के साथ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले अपने सह-कलाकार सलमान खान की प्रशंसा करते हुए कहा, मैं हैरान था, लवयात्री से अंतिम में बहुत बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। उन्होंने फिल्म में इतनी मेहनत की है, कि उनके काम की सराहना की जाएगी।
 
निर्देशक महेश मांजरेकर ने कहा, आयुष ने फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है, हमें बहुत टफ लुकिंग लड़के की जरूरत थी। मुझे एहसास हुआ कि इस लड़के में बहुत जुनून है और वह बेहद फोकस्ड है, वह जानता है कि वह क्या करना चाहता है, मुझे लगता है कि उन्होंने शानदार काम किया है। मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री से कोई ओर राहुलिया को इतने शानदार और इतने भरोसेमंद तरीके से निभा सकता था।
 
फिल्म में आयुष की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली महिमा मकवाना ने उनके इमोशनल सीन्स के साथ-साथ ड्रामैटिक सीन्स के और उनके फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ उनकी प्रतिभा को इंगित करते हुए उनके भावनात्मक चित्रण को भी हाईलाइट किया है।
 
आयुष शर्मा ने भी अपने करैक्टर के बारे में बात की और टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, सबसे पहले फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन था, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखना था जो स्क्रीन पर एक मजबूत करैक्टर था। मैं उसे बहुत विश्वसनीय रखना चाहता था, वास्तविक जीवन में एक गैंगस्टर, जो शायद एक आम आदमी की तरह दिखे, बस उसके पास ट्रिगर खींचने की शक्ति है।
 
उन्होंने कहा, अंतिम एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की है, इसने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होने में मदद की है, धन्यवाद महेश सर, सलमान भाई, यह एक बहुत ही खास एहसास है। जब फिल्म शुरू हुई तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं राहुलिया को अंजाम दे पाऊंगा, जब फिल्म खत्म हो गयी तो मुझे नहीं पता कि मैं राहुलिया से कैसे दूर जाऊं।
 
हर एसेट के साथ, आयुष शर्मा ने प्रतिबद्धता और व्यावसायिकता के नए स्तर को प्रस्तुत किया है, अपने ट्रांसफॉर्मेशन, डांसिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने कमिटमेंट से दर्शकों का दिल जीत लिया है क्योंकि उन्होंने हथेली में फ्रैक्चर के बावजूद दो गाने- विघ्नहर्ता और भाई का बर्थडे की शूटिंग को अंजाम दिया था। फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'बंटी और बबली 2' को रानी मुखर्जी ने बताया पारिवारिक फिल्म, बोलीं- फिल्म की ताकत इसका हास्य