महीने भर तक नहीं मिल पाएंगे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विरुष्का को अलग किया मैच ने, किसी भी प्लेयर की वाइफ को नहीं होगी अनुमती

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री के फेमस कपल हैं। दोनों को ही फैंस बेहद पसंद करते हैं। विरुष्का साथ में अपने कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। साथ ही दोनों एक-दूसरे को हर जगह सपोर्ट करते हैं। लेकिन इस बार की खबर ने फैंस को निराश किया है। 
 
फिलहाल अनुष्का अपने कामों और फिल्मों से ब्रेक लेकर पति विराट कोहली के साथ लंदन में समय बिता रही हैं। जहां भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के साथ क्रिकेट खेल रही हैं। अनुष्का ज़्यादा वक्त विराट के साथ बिताना चाहती हैं और उन्हें विराट के कई मैचेस में भी चीयर करते हुए देखा जा चुका है। लेकिन अब अनुष्का लंदन में होने के बावजूद विराट को मैच में चीयर करने के लिए नहीं होंगी। 
 
सिर्फ अनुष्का ही क्या, अब किसी भी क्रिकेटर की वाइफ या गर्लफ्रेंड उन्हें चीयर करने के लिए मैदान में नहीं होंगी। नए रूल के मुताबिक किसी भी क्रिकेटर की पत्नी या गर्लफ्रेंड मैदान में नहीं होंगी। इनमें अनुष्का शर्मा के साथ साक्षी धोनी, रितिका सजदेह, आएशा धवन और सभी शामिल होती हैं। यह हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों तक की ही बात है। उन्हें मैदान क्या कैंप में ही एंट्री दिए जाने से मना है। 
 
मैच शुरू होने में ज्यादा दिन बाकी नहीं है। ऐसे में प्लेयर्स अपनी प्रैक्टिस पर ध्यान देंगे और उनके रिश्तेदार उनके साथ नहीं होंगे। अनुष्का जल्द ही फिल्म 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' और 'ज़ीरो' में नज़र आएंगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएगा बॉलीवुड का यह बड़ा स्टार, एक्शन का डबल डोज़