अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा कि कम उम्र में उन्होंने विराट कोहली से क्यों की शादी?

क्रिकेटर विराट कोहली से फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी कर सभी को चौंका दिया। दोनों के बीच अफेयर की खबर तो सभी जानते थे, लेकिन दोनों जल्दी ही शादी कर लेंगे यह बहुत कम को उम्मीद थी।

11 दिसम्बर 2017 को दोनों ने इटली में शादी कर सोशल मीडिया पर यह खबर अपने फैंस को दी। इस खबर से लोग इसलिए चौंक गए क्योंकि अनुष्का अपने करियर में अच्छा कर रही थीं।

आमतौर पर माना जाता है कि यदि फिल्म एक्ट्रेस शादी कर लेती है या मां बन जाती हैं तो लोग उस एक्ट्रेस को कम पसंद करने लगते हैं, लेकिन बदलते समय के साथ अब यह धारणा भी बदली है। 
 
शादी के समय अनुष्का की उम्र 29 वर्ष थी और सफल एक्ट्रेस के लिहाज से यह उम्र शादी के लिए कम थी। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा है कि अब दर्शक ज्यादा समझदार हो गए हैं।

वे परदे पर कलाकार को देखना पसंद करते हैं और उनके व्यक्तिगत जीवन से उन्हें कोई लेना-देना नहीं है। 


दर्शकों को अब इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप शादी कर चुके हैं या मां बन चुके हैं। इसीलिए मैंने शादी करने का फैसला किया क्योंकि मुझे प्यार हो गया था और मैं अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहती थी।

लिहाजा मैंने 29 वर्ष की उम्र में ही शादी कर ली। 

विराट की तारीफ करते हुए अनुष्का ने कहा कि उनकी ईमानदारी की मैं कद्र करती हूं। मैं भी ईमानदार हूं और मुझे खुशी है कि मैं ऐसे इंसान से मिली जो मेरी तरह सोचता है। 
 
शादी के बाद भी अनुष्का फिल्मों में व्यस्त हैं और वे अपनी पर्सनल तथा प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कैटरीना कैफ के बारे में 10 रोचक जानकारियां