Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फेमस ब्रांड ने किया अनुष्का शर्मा की तस्वीर का इस्तेमाल, एक्ट्रेस हुईं गुस्सा!

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

, बुधवार, 21 दिसंबर 2022 (11:30 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अनुष्का एक बड़े ब्रांड पर गुस्सा हो गई हैं। उन्होंने इस ब्रांड को जबरदस्त लताड़ भी लता दी है। एक्ट्रेस ने फेमस क्लोदिंग ब्रांड प्यूमा को फटकार लगाई है।

 
अनुष्का शर्मा ने प्रमोशन के लिए अपनी तस्वीर का इस्तेमाल करने के लिए प्यूमा की कड़ी निंदा की है। प्यूमा ने अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस प्यूमा के टॉप, को-ऑर्ड सेट और जैकेट पहने दिख रही हैं।
 
webdunia
अनुष्का की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ब्रांड ने अपनी सेल के बारे में बताया है। ब्रांड के प्रमोशन में अपनी तस्वीरें देख अनुष्का भड़क गईं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, अरे, प्यूमा इंडिया? मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल करने से पहले आपको अनुमति लेनी होगी, क्योंकि मैं आपका एंबेसडर नहीं हूं...कृपया इसे हटा लें।'
 
हालांकि अनुष्‍का के गुस्सा होने के बाद भी प्यूमा ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी तस्वीरों को नहीं हटाया है। वहीं अनुष्का के फैंस ने प्यूमा ब्रांड को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
 
अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। इससे अलावा अनुष्का बाबिल खान की फ्लिम 'कला' में भी कैमियो करते दिखेंगी। 
Edited By : Ankit Piplodiya

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गौहर खान बनने वाली हैं मां, क्यूट वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी