अनुष्का शर्मा का खुलासा, शादी के पहले 6 महीने में ‍पति विराट कोहली के साथ बिताए थे सिर्फ 21 दिन

गुरुवार, 2 जुलाई 2020 (15:40 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की जोड़ी पावरफुल कपल में से एक मानी जाती है। अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते दोनों साथ में बेहद कम समय बिता पाते थे। लेकिन इन दिनों दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच, अनुष्का ने अपनी शादी और विराट को लेकर खुलासा किया है। अनुष्का ने बताया कि शादी के शुरुआती 6 महीने में उन्होंने और विराट ने महज 21 दिन ही साथ बिताए थे।



अनुष्का ने एक फैशन पत्रिका से बातचीत में बताया, “लोग समझते हैं कि जब मैं विराट से मिलती हूं या विराट मुझसे मिलने आते हैं, तो यह एक छुट्टी है, जबकि ऐसा नहीं है। हममें से एक हमेशा काम कर रहा होता है। दरअसल, शादी के पहले छह महीनों में हमने सिर्फ 21 दिन साथ बिताए। जी, यह बात सही है क्योंकि मैंने खुद हिसाब लगाया है। जब भी मैं उनसे मिलने विदेश जाती थी, हम एक बार के खाने पर ही मिल पाते थे। जो हमारे लिए काफी कीमती होता था।”



वहीं, विराट कहते हैं, “हम हर दिन एक-दूसरे के प्यार में जीते हैं। हमारा रिश्ता हमेशा प्यार और सिर्फ प्यार का है। हमें ऐसा लगता है कि हम एक-दूसरे को कुछ साल से ही नहीं बल्कि जन्मों से जानते हैं।”

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सैफ अली खान ने कहा ‘मैं भी हो चुका Nepotism का शिकार’, तो ट्रोलर्स ने यूं लिए मजे