साउथ की इस हिट फिल्म के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगे अर्जुन कपूर, पिता बोनी कपूर ने खरीदे राइट्स

रविवार, 22 सितम्बर 2019 (15:11 IST)
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिल्मों में चलते भी सुर्खियों में रहते है। अर्जुन कपूर तमिल की हिट फिल्म ‘कोमाली' की हिंदी रिमेक में एक्टिंग करते नजर आएंगे।


खबरों के अनुसार, बोनी कपूर ने कोमाली के रीमेक के राइट्स खरीद लिए है। फिल्म के लिये अर्जुन का चयन किया गया है। 'कोमाली' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जोकि काफी दिनों तक कोमा में रहने के बाद होश में आता है। काफी समय बाद कोमा से बाहर आने के बाद उसको मौजूदा समय के हिसाब से ढालने में काफी परेशानी होती है।
 
ALSO READ: बॉयज हॉस्टल में पत्नी के साथ रहते थे पंकज त्रिपाठी, 'द कपिल शर्मा शो' में खोला राज
 
तमिल फिल्म 'कोमाली' को प्रदीप रंगनाथन ने लिखा है। इस फिल्म में लीड रोल में जयम रवि, काजल अग्रवाल और संयुक्ता हेगड़े नजर आए थे।
 
बोनी कपूर ने 'कोमाली' फिल्म के बारे में जानकरी देते हुए कहा- 'हमने 'कोमाली' के आधिकारिक राइट्स खरीद लिए है। इस फिल्म को हम किसी भी भाषा में बनाकर रिलीज सकते है। कोमाली के रीमेक अधिकार अपने नाम करने के बाद मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित और खुश हूं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे।
 
अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा में 'पानीपत' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिवराव भाऊ के रोल में दिखाई देंगे। पानीपत इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म पानीपत में अर्जुन के साथ ही संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Chatpata joke : नटखट मुन्नू का यह अंदाज जोर से हंसा देगा आपको, आधा किलो गुलाब जामुन