एवेंजर्स एंडगेम: कुछ सुपरहीरोज़ मारे जाएंगे तो कुछ लेंगे रिटायरमेंट!

जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली रहती है तो उसकी रिलीज के पहले कई तरह की बातें शुरू हो जाती हैं। 26 अप्रैल को 'एवेंजर्स एंडगेम' रिलीज हो रही है जिसका इंतजार दुनिया भर में किया जा रहा है। 
 
भारत में इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज है और इस हॉलीवुड मूवी से टक्कर लेने के लिए कोई भी बॉलीवुड प्रोड्यूसर तैयार नहीं है। माना जा रहा है कि यह फिल्म पहले वीकेंड पर बिजनेस के मामले में नए रिकॉर्ड्स बनाएगी। 
 
इस फिल्म के प्लॉट, सीन लीक होने की बातें जोरों पर चल रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने भी कन्फ्यूज करने के लिए कुछ ऐसे सींस ट्रेलर में दिखाए हैं जो फिल्म में हैं ही नहीं ताकि दर्शकों के कहानी के बारे में अंदाजे गलत निकले। 
 
इस बात भी चर्चा चल रही है फिल्म में कौन से सुपरहीरोज़ मारे जाएंगे और कौन बचेगा? सबके अपने-अपने दावे हैं, लेकिन कोई यह नहीं कह सकता कि वह सौ प्रतिशत सही है। 
 
दावा किया जा रहा है 'एवेंजर्स एंडगेम' के अंत में सुपरहीरो आयरन मैन की मौत हो जाएगी। इस बात पर आयरनमैन के फैंस विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। आयरनमैन के अलावा भी कई किरदारों का अंत हो जाएगा। कैप्टन अमेरिका और थॉर, एवेंजर्स से रिटायरमेंट ले लेंगे। 
 
इनमें से कितनी बातें सही हैं और कितनी गलत इसका पता 26 अप्रैल को चल जाएगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख लारा दत्ता ने दिलकश अदाओं से बनाया सभी को अपना दीवाना