Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने दिया एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, जानिए क्या है मामला

webdunia
शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (15:10 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट की मुश्‍किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कर्नाटक में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने भी उनके खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए हैं। कंगना पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा है।

 
बांद्रा कोर्ट ने कंगना के एक ट्वीट पर सांप्रदायिक तनाव की आशंका जताते हुए कार्रवाई की है। मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए याचिका डाली थी। जिस पर कोर्ट ने एफआईआर दर्ज का आदेश दिया है।
याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंगना रनौट ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से किए ट्वीट और अलग-अलग टीवी चैनल्‍स को दिए इंटरव्‍यू में हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा करने की कोशिश की। ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। 
 
webdunia
कोर्ट के आदेश के बाद सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा सकती है। बताया जा रहा है कि एफआईआर के बाद कंगना से पूछताछ होगी और अगर कंगना के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलते हैं कि उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।
 
बता दें कि कंगना रनौट बीते कुछ महीनों से विवादों में उलझी हैं। वह लगातार अलग-अलग विषयों पर ट्वीट करती रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्‍होंने नेपोटिज्‍म और बॉलीवुड में नशे के इस्‍तेमाल के खिलाफ आवाज उठाई तो वह कई लोगों के निशाने पर आ गईं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिशा पाटनी की सेल्फी ने बढ़ाई फैंस के दिलो की धड़कन, हॉट तस्वीर वायरल