Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बेटी की देखभाल के लिए 'अंगूरी भाभी' के पति ने छोड़ दी थी अपनी नौकरी

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 7 मई 2022 (17:17 IST)
टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई है। शुभांगी ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। शुभांगी का करियर काफी शानदार है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी लाइमलाइट से दूर रहती है।

 
शुभांगी अपने डेब्यू से पहले ही शादी के बंधन में बंध चुकी थीं। एक्ट्रेस ने महज 19 साल की उम्र में साल 2000 में पीयूष से शादी कर ली थी। वे एक बेटी के माता-पिता हैं, जिसका नाम उन्होंने आशी रखा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शुभांगी ने बताया कि, कैसे उनके मां बनने के बाद अपने एक्टिंग के सपने को आगे बढ़ाया और उनके पति ने उनका साथ देने और बेबी की परवरिश के लिए अपनी नौकरी तक छोड़ दी। 
 
शुभांगी ने कहा, मैं पुणे में थी और मेरे पति एक विज्ञापन एजेंसी में काम कर रहे थे। जब तक हमारा बच्चा एक साल का नहीं हुआ, तब तक मैं उसकी पूरी तरह से देखभाल कर रही थी, लेकिन उसके बाद मैंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया। जब मुझे कसौटी ज़िंदगी की और कस्तूरी जैसे शोज मिले, तब पीयूष ने अपनी नौकरी इसलिए छोड़ दी, ताकि मैं अभिनय कर सकूं। 
 
हालांकि शुभांगी के लिए यह आसान नहीं था। उनकी बेटी छोटी थी और वे पुणे में रहते थे और शुभांगी मुंबई में काम करती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, जब मैं अपना पहला शो कर रही थी और मुंबई में रह रही थी, तो मैं अपनी बेटी से मिलने के लिए हर वीकेंड पुणे जाती थी। 
 
उन्होंने कहा, एक बार जब वे यहां शिफ्ट हो गए, तो यह बहुत आसान हो गया। शुरू में कुछ लोगों को लगा कि, मैं यह सही नहीं कर रही हूं। कई बार मैं भी सोचती थी, लेकिन अब मेरी बेटी आशी कहती है कि, यह सब इसके लायक था। हम दोनों आज सबसे अच्छे दोस्त की तरह हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्मों में 'सत्य' के साथ 'तथ्य' की भूमिका महत्वपूर्ण : विवेक अग्निहोत्री