Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भूषण कुमार ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ, बताया सबसे प्रोफेशनल एक्टर

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 27 जनवरी 2022 (12:49 IST)
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म 'शहजादा' के निर्माताओं ने गोल्डमाइंस के मनीष शाह से 'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिन्दी वर्शन की रिलीज को रोकने का अनुरोध किया है। फिल्म के प्रमुख अभिनेता कार्तिक आर्यन, फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और किसी भी कारण से फिल्म से पीछे नहीं हटना चाहते है। 

 
निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, हम, निर्माता ने महसूस किया कि शहजादा को पहले थिएटर में रिलीज करना चाहिए न कि अला वैकुंठपुरमुलु के वर्शन संस्करण को, इसलिए हमने गोल्डमाइंस से हिन्दी वर्शन को रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया है और फिल्म की रिलीज हमेशा निर्माता का निर्णय होता है और अभिनेता का नहीं।
 
उन्होंने कहा, मैं कार्तिक को उनके करियर की शुरुआत से जानता हूं। हमने एक साथ कई फिल्में की हैं। वह सबसे प्रोफेशनल एक्टर्स में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है।
 
webdunia
कार्तिक के करीबी निर्देशक में से एक रोहित धवन ने कहा, शहजादा' के लिए कार्तिक की मंशा और उत्साह निर्विवाद है। उनके साथ काम करना बेहद अच्छा रहा है। निर्देशक और अभिनेता के रूप में, हम एक सॉलिड बॉन्ड साझा करते हैं और फिल्म के लिए हमारे प्यार के रास्ते में कुछ भी नहीं आ सकता है। ऐसा लगता है कि अभिनेता और निर्देशक के बीच का बॉन्ड बड़े पर्दे पर जादू लाने के लिए उत्सुक है। 
 
वही, फिल्म के एक अन्य निर्माता अमन गिल ने साझा किया, अला वैकुंठपुरमुलु के हिन्दी वर्शन के रिलीज के बारे में पता लगने के बाद हम निर्माताओं ने मनीषजी से इसे रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया। कार्तिक एक अभिनेता के रूप में शहजादा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और केवल इस बात पर चर्चा करते है कि वह इसमें शामिल सभी लोगों के लिए इसे सबसे बड़ी फिल्म बनाने में कैसे योगदान दे सकते है, वह इंडस्ट्री में सबसे डेडिकेटेड अभिनेताओं में से एक है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Happy Birthday : काम नहीं मिलने की वजह से बॉबी देओल को लग गई थी शराब की लत